दिल्ली से जोगेंद्रनगर लौटी निचला गरोडू निवासी महिला की कोराेना संक्रमण से मौत

जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण से आज फिर 37 साल की महिला की मौत हुई है। अचानक संक्रमितों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। संक्रमित महिला को बीते कुछ दिन पहले ही दिल्ली से लौटी थी जहां आज उसके मौत की सूचना मिली है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 02:39 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 02:39 PM (IST)
दिल्ली से जोगेंद्रनगर लौटी निचला गरोडू निवासी महिला की कोराेना संक्रमण से मौत
जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण से आज फिर 37 साल की महिला की मौत हुई है।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण से आज फिर 37 साल की  महिला की मौत हुई है। अचानक संक्रमितों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। इससे उपमंडल में माहौल खोफजदा है संक्रमित महिला को बीते कुछ  दिन पहले ही दिल्ली से लौटी थी तबीयत बिगड़ने पर टांडा  अस्पताल भेजा गया था जहां आज उसके मौत की सूचना मिली है।

जोगेंद्रनगर में कोरोना का अब बेकाबू होता जा रहा है। समूचे उपमंडल में कोरोना की लहर देखने को मिली है  नगर परिषद भी कोरना संक्रमितों की चपेट में आ गई है। इन दिनों एक दर्जन से अधिक सक्रिय मामले कोरोना संक्रमित नगर परिषद में एक्‍टिव है। उपमंडल में यह आंकडा लगभग 60 तक का है।  

रोजाना अस्पताल में कोविड संक्रमित के मामले आ रहे हैं पिछले साल की बात करें तो जोगेंदर उपमंडल में आठ सो से अधिक मामले कोरोना संक्रमितओं के दर्ज हुए थे इस साल भी कोविड ने प्रदेश भर में तेजी से रफतार पकड ली है। जिला मुख्यालय में कोरोना का कहर हैं ओर जोगेंद्रनगर में कोराेना की दहशत है।

सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर के एसएमओ डा रोशन लाल कौंडल ने कहा है कोविड के मरीजों को होम आइसोलेशन पर रखा गया जिन्हें बेहतर उपचार दिलाया जा रहा है लोग कोविड को हल्के में ना लें मास्क के नियमित उपयोग के साथ सामाजिक दूरी पर जागरूक रहें। ओर अनावश्यक घर से बाहर ना निकलने की हिदायत दी है।

वीरवार को कोराेना संक्रमण से हुई 37 साल की महिला की मौत की पुष्टि की है। उन्‍होंने कहा कि कोविड की इस जंग में सभी तरह का सहयोग अपेक्षित है। उन्‍होंने कहा कि जोगेंद्रनगर उपमंडल में कोरोना संक्रमितों को बेहतर उपचार अस्पताल के चिकित्सक दिला रहें लोग ऐतिहात बरतें ओर प्रशासन के आदेशों की पालना करते रहें।

chat bot
आपका साथी