मंड स्नोर में पेड़ से टकराया ट्रैक्टर, चालक की मौत

गांव मंड स्नोर में देर रात एक ट्रैक्टर के पेड़ के साथ टकरा जाने के कारण ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के कार्यकारी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक मनोहर लाल ने बताया देर रात पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में फोन के माध्यम से ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 08:50 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:27 AM (IST)
मंड स्नोर में पेड़ से टकराया ट्रैक्टर, चालक की मौत
मंड स्नोर में ट्रैक्टर के पेड़ के साथ टकरा जाने के कारण चालक की मौत हो गई।

इंदौरा, रमन कुमार। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते गांव मंड स्नोर में देर रात एक ट्रैक्टर के पेड़ के साथ टकरा जाने के कारण ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई।

पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के कार्यकारी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक मनोहर लाल ने बताया देर रात पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में फोन के माध्यम से ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुँची ओर ट्रेक्टर एक पेड़ के साथ टकराया हुआ पाया गया और ट्रेक्टर के पेड़ के साथ टकराने के चलते ट्रैक्टर चालक अपनी सीट से गिरकर टायर के नीचे आ गया। जिसके कारण चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान भीमा (30) पुत्र बालकृष्ण निवासी मंड स्नोर तहसील इंदौरा के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना बाली जगह से साक्ष्य जुटाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नूरपूर हॉस्पिटल में भेज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक अपने पीछे दो छोटे बच्चे, पत्नी और विधवा माँ को छोड़ गया है।

chat bot
आपका साथी