डाडासीबा पुलिस ने दुकानदार को शराब सहित लिया हिरासत में

डाडासीबा के तहत पड़ती ग्राम पंचायत टिपरी में दुकानदार दिनेश कुमार के पास से शुक्रवार देर रात डाडासीबा पुलिस चौकी प्रभारी किशोर चंद ने देसी शराब बरामद की। पुलिस टीम गश्त पर थी तो पुलिस ने शक के आधार पर दिनेश कुमार से से देसी शराब की बरामद हुई

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:00 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 03:00 PM (IST)
डाडासीबा पुलिस ने दुकानदार को शराब सहित लिया हिरासत में
दुकानदार से डाडासीबा पुलिस चौकी प्रभारी किशोर चंद ने देसी शराब बरामद की।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। पुलिस चौकी डाडासीबा के तहत पड़ती ग्राम पंचायत टिपरी में दुकानदार दिनेश कुमार के पास से शुक्रवार देर रात डाडासीबा पुलिस चौकी प्रभारी किशोर चंद ने देसी शराब बरामद की। प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात डाडासीबा पुलिस टीम गश्त पर थी तो पुलिस ने शक के आधार पर दिनेश कुमार से से देसी शराब की बरामद हुई व पूछताछ के दौरान व्यक्ति कोई संतोषजनक जवाब न दे सका।

जिसके बाद डाडा सीबा पुलिस ने दिनेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं डाडा सीबा चौकी प्रभारी किशोर चंद ने कहा कि नशा बेचने वालों पर पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। जिला कांगड़ा ने पिछले दो माह से नशा का कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ा रूख अपनाया है। पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डा. खुशहाल शर्मा के निर्देशों के अनुसार हर थानों में नशा तस्करी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। एसपी ने थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि नशा करने हुड़दंग मचाने वाले और जमीनी विवाद व छोटी छोटी कहासुनी पर झगड़ा करने वालों के खिलाफ केस दर्ज किए जाएं और उन्हें कम से कम एक दिन हिरासत में रखा जाए।

इस कारण ये है कि छोटे छोटे झगड़ा से बड़े बड़े विवाद पैदा हो रहे हैं। जिस तरह उपमंडल कांगड़ा के वीरता के दो माह पूर्व जमीनी विवाद के चलते दो लोगों की मौत हो गई थी और ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्का जाम कर दिया था। ऐसे में शराब में नशे में जयसिंहपुर उपमंडल में भी मारपीट के बाद हत्या का मामला दर्ज हुआ था, जिस पर काफी विवाद रहा था। इन सभी पहलूयों को देखते हुए जिला पुलिस प्रशासन ने नशे के खिलाफ कड़ा रूख एहतियात किया है।

chat bot
आपका साथी