शिमला के जुन्गा इलाके में पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी, दो युवकों की मौत, एक गंभीर घायल

प्रदेश में हादसे दिन व दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। अब शिमला के जुन्गा इलाके में बीती रात एक पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सतलाई-जुन्गा सड़क पर चिखड़ नामक स्थान पर हुए इस हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 01:33 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 01:33 PM (IST)
शिमला के जुन्गा इलाके में पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी, दो युवकों की मौत, एक गंभीर घायल
शिमला के जुन्गा इलाके में पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से दो युवकों की मौत हा गई है।

शिमला, जागरण संवाददाता। प्रदेश में हादसे दिन व दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। अब शिमला के जुन्गा इलाके में बीती रात एक पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सतलाई-जुन्गा सड़क पर चिखड़ नामक स्थान पर हुए इस हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 20 व 21 साल के दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 18 साल का एक युवक गंभीर रूप से घायल है और उसे आइजीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मृतकों की पहचान जुन्गा के कनोग निवासी जिया लाल और कोटी निवासी शुभम शर्मा के रूप में हुई है। घायल का नाम ऋषभ है और वह भी कोटी का रहने वाला है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पिकअप लगभग 300 मीटर गहरी खाई में गिरी। पिकअप के गिरने की आवाज़ सुनकर पुलिस के जवान स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। दो युवक मौके पर मृत मिले, वहीं एक युवक को गंभीर हालत में रेस्क्यू कर आइजीएमसी पहुंचाया गया। प्रारंभिक पड़ताल में हादसे की वजह चालक की लापरवाही बताई जा रही है। एसपी मोहित चावला ने मामले  की पुष्टि की है। उन्‍होंने बताया कि ढली थाना में मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी