अम्ब के गंगोटी में हुए सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत

पुलिस थाना अम्ब के तहत गंगोटी गांव में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में मौत का शिकार हुआ जीवन कुमार पुत्र कश्मीर सिंह उपमंडल अम्ब की ग्राम पंचायत राजपुर जसवां के सलाणा गांव का रहने वाला था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:27 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:27 AM (IST)
अम्ब के गंगोटी में हुए सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत
गंगोटी गांव में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई।

अम्ब, संवाद सहयोगी। पुलिस थाना अम्ब के तहत गंगोटी गांव में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में मौत का शिकार हुआ जीवन कुमार पुत्र कश्मीर सिंह उपमंडल अम्ब की ग्राम पंचायत राजपुर जसवां के सलाणा गांव का रहने वाला था। वहीँ हादसे की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बीती देर शाम गंगोटी स्थित सतसंग भवन ओर से जीवन कुमार बाइक पर आ रहा था। इस दौरान सड़क के किनारे खड़ी कार के साथ उसकी जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए जीवन कुमार को स्थानीय लोगों ने किसी निजी वाहन में डालकर उपचार के लिए सिविल अम्ब पहुंचाया। यहां जांच करने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि की है। उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने पर मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। वहीँ हादसे में शामिल दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी