गगल में ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की मौके

गगल में सोमवार शाम को ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:26 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:26 PM (IST)
गगल में ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की मौके
गगल में ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की मौके

जेएनएन, गगल : गगल में सोमवार शाम को ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति नवनिर्वाचित उपप्रधान के घर से धाम खाकर पैदल लौट रहा था। वह सड़क किनारे चल रहा था कि अचानक ट्रक की चपेट में आ गया। सिर वाहन के पिछले टायर के नीचे आने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान गगल निवासी पचास वर्षीय महेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार यह हादसा शाम करीब पांच बजे हुआ। इसके बाद पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब एक घंटे तक यातायात जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद यातायात सुचारू करवाया। बताया जा रहा है कि महेंद्र सिंह की पत्नी की 14 माह पहले मौत हुई थी। उसकी दो बेटियां और एक बेटा है। पेशे से वह ट्रक चालक था। उसकी मौत से पूरे क्षेत्र में गमगीन माहौल हो गया है।

गगल थाना प्रभारी मेहरद्दीन ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धर्मशाला अस्पताल भेज दिया है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। वहीं, एसडीएम कांगड़ा अभिषेक वर्मा भी मौके पर पहुंचे और प्रभावित परिवार को फौरी राहत के तौर पर बीस हजार रुपये की राशि प्रदान की।

chat bot
आपका साथी