बलदोआ के जंगल में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

विकासखंड नगरोटा सूरियां के तहत पंचायत घाड जरोट के युवक अमन कुमार 23 वर्षीय की लाश बलदोआ के जंगल में एक पेड़ से लटकी हुई मिली। इस बात की पुष्टि ज्वाली उपमंडल के डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने की है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 07:28 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:28 AM (IST)
बलदोआ के जंगल में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश
जरोट के युवक की लाश बलदोआ के जंगल में एक पेड़ से लटकी हुई मिली।

नगरोटा सूरियां, जेएनएन। विकासखंड नगरोटा सूरियां के तहत पंचायत घाड जरोट के युवक अमन कुमार 23 वर्षीय की लाश बलदोआ के जंगल में एक पेड़ से लटकी हुई मिली। इस बात की पुष्टि ज्वाली उपमंडल के डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने की है। उन्‍होंने बताया कि अमन कुमार जिसकी पहचान पंचायत घाट जरोट हुई है तथा यह युवक जवाली में एक मेडिकल स्टोर पर कार्य करता था।

उन्होंने बताया कि उसके घरवालों के अनुसार सुबह यह 11:30 बजे घर से मोटरसाइकिल पर यह कह कर गया कि मैं किसी काम के लिए जा रहा हूं और जल्दी वापस आ जाऊंगा। लेकिन जब वह देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तब  घरवालों ने मेडिकल स्टोर के मालिक से पता किया तो उसने बताया कि वह  मेडिकल स्टोर में आया ही नहीं। काफी देर तक ढूंढने पर पता चला कि बलदोआ जंगल के पास सड़क के किनारे मोटरसाइकिल खड़ा था तथा तब वहां पर नीचे कुछ लोगों ने देखा तो एक नाले में पेड़ के साथ उसकी लाश लटकी हुई थी।

इस बात की सूचना पंचायत के प्रधान ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के पिता बलवंत सिंह रेलवे पुलिस में कार्यरत हैं तथा  मृतक अमन माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी दो बहने हैं। पुलिस इस पूरी घटना की छानबीन में लगी है।

chat bot
आपका साथी