ऊना में 12 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज आरोपित गिरफ्तार

ऊना में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। अब ज़िला ऊना के एक गांव में एक 12 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके 22 वर्षीय पड़ोसी ने दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता के घर पर कोई नहीं था उसकी मां बाहर गई थी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 08:45 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 08:45 AM (IST)
ऊना में 12 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज आरोपित गिरफ्तार
ऊना के एक गांव में एक 12 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके 22 वर्षीय पड़ोसी ने दुष्कर्म कर दिया।

गगरेट, जेएनएन। जिला ऊना में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। अब ज़िला ऊना के एक गांव में एक 12 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके 22 वर्षीय पड़ोसी ने दुष्कर्म कर दिया। जानकारी के अनुसार पीड़िता के घर पर कोई नही था उसकी मां किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी ,इस बात की जानकारी आरोपित को चल गई।

मौके का फायदा उठा कर आरोपित ने पीड़िता को बहला फुसला के अपने घर पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया । पीड़िता की मां जब घर पर लौटी तो पीड़िता दर्द के मारे करहा रही थी तो उसकी मां ने कारण पूछा पीड़ित ने सारा मामला अपनी मां को बताया।

पीड़िता के साथ जो हुआ उसको सुनकर पीड़िता की मां के होश उड़ गए। मां ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की। ऊना महिला थाना द्वारा तुरंत मामला दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी है । एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि की है उन्‍होंने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है ।

chat bot
आपका साथी