जयसिंहपुर में दंसलू के युवक ने लगाया फंदा

लंबागांव के दंसलू गांव में एक युवक ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान अरुण कुमार उम्र 27 साल गांव दंसलू डाकघर लंबागांव के रूप में हुई है। युवक बद्दी में प्राइवेट नौकरी करता था। युवक कुछ दिन पहलें ही घर आया हुआ था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 03:07 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 03:07 PM (IST)
जयसिंहपुर में दंसलू के युवक ने लगाया फंदा
लंबागांव के दंसलू गांव में एक युवक ने आत्महत्या कर ली।

जयसिंहपुर, संवाद सहयोगी। लंबागांव के दंसलू गांव में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान अरुण कुमार उम्र 27 साल गांव दंसलू डाकघर लंबागांव के रूप में हुई है। युवक बद्दी में प्राइवेट नौकरी करता था। युवक कुछ दिन पहलें ही घर आया हुआ था। कुछ माह पहलें युवक कारोना बीमारी का शिकार भी हुआ था। उसके ठीक होने के बाद युवक नौकरी करने बद्दी चला गया था। लेकिन कुछ दिन पहले मृतक चिकन पोक्स की बीमारी का शिकार हो गया। जिस कारण उसके पिता ने एक सप्ताह पहले घर बुला लिया था। युवक बीमार रहने के कारण तनावग्रस्त रहता था।

जब मृतक ने आत्महत्या की उस वक्त घर में कोई नहीं था। मां भी घर से बाहर गई हुई थी। जब मां घर आई तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर उसने आसपास के लोगों को बुलाया। जब दरवाजा तोड़ा गया तो देखा की अरुण ने गले मे रस्सी का फंदा लगा करके फंखे के साथ लटककर के आत्म हत्या कर ली थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर भेज दिया है। पुलिस ने धारा174 के तहत कार्रवाई आरंभ कर दी है । मामले की पुष्टि डीएसपी बीडी भाटिया ने की है।

ये भी पढ़ें: जेसीसी की बैठक में कर्मचारियों और पेंशनर्स को जय राम सरकार ने दी बड़ी सौगात : विपिन नैहरिया

ये भी पढ़ें: अंतिम वर्ष में लोगों को लुभाने के लिए की जा रही घोषणाएं नहीं दिखेंगी जमीनी स्‍तर पर : कुलदीप राठौर

chat bot
आपका साथी