गगरेट में प्रतिबंधित दवाई के साथ एक गिरफ्तार

नशा माफिया के खिलाफ गगरेट पुलिस ने एक बार फिर से कारर्वाई करते हुए दियोली निवासी धर्मेंद्र सिंह को 38 टैबलेट ट्रामाडोल के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार दौलतपुर चौकी इंचार्ज तरसेम सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने गुप्त सूचना जे आधार पर विशेष नाकाबंदी की थी

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 09:25 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 09:25 AM (IST)
गगरेट में प्रतिबंधित दवाई के साथ एक गिरफ्तार
गगरेट पुलिस ने दियोली निवासी धर्मेंद्र सिंह को 38 टैबलेट ट्रामाडोल के साथ गिरफ्तार किया है।

गगरेट, जेएनएन। नशा माफिया के खिलाफ गगरेट पुलिस ने एक बार फिर से कारर्वाई करते हुए दियोली निवासी धर्मेंद्र सिंह को 38 टैबलेट ट्रामाडोल के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार दौलतपुर चौकी इंचार्ज तरसेम सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने गुप्त सूचना जे आधार पर विशेष नाकाबंदी की थी, पुलिस नाकाबंदी के दौरान स्कूटी पर सवार होकर दूसरी तरफ से धर्मेंद्र आया और नाका देखकर स्कूटी को वापिस करके भागने लगा।

पुलिस ने तुरंत उसे पकड़ लिया और उसकी स्कूटी की तलाशी ली गई। स्कूटी की तलाशी के दौरान 38 टैबलेट प्रतिबंधित दवाई की उसकी डिग्गी से मिली। इसमें तीन पत्ते बिल्कुल बंद ओर एक पत्ते से दो गोलियां निकाली हुई थी। पुलिस अब इस मामले में जानकारी हांसिल करने की कोशिश कर रही है कि ये दवाई कहां से आई क्या गिरफ्तार व्यक्ति खुद इस दवाई का इस्तेमाल करता था या फिर कहीं बेचने के लिए जा रहा था।

जानकारों के अनुसार ये दवाई सिर्फ डॉक्टर की पर्ची पर ही मिल सकती है  इस दवाई का तय मात्रा से ज्यादा लेने पर नशा हो जाता है। पुलिस ने इस मामले में एफआरआई दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है । फिलहाल आरोपित को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है ।

chat bot
आपका साथी