नाबालिग को देह व्यापार में झोंकने वाले दो पुरुष और एक महिला गिरफ्तार

शिमला जिला के ननखड़ी से लापता हुई नाबालिग को देह व्यापार में झोंकने वाले तीन लोगों को पुलिस ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। नाबालिग लड़की रामपुर के ब्रौ क्षेत्र की रहने वाली है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:31 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:31 PM (IST)
नाबालिग को देह व्यापार में झोंकने वाले दो पुरुष और एक महिला गिरफ्तार
ननखड़ी से लापता हुई नाबालिग को देह व्यापार में झोंकने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रामपुर बुशहर, जेएनएन। शिमला जिला के ननखड़ी से लापता हुई नाबालिग को देह व्यापार में झोंकने वाले तीन लोगों को पुलिस ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। 21 अक्तूबर को ननखड़ी थाना में एक नाबालिग के लापता होने की सूचना परिजनों ने ननखड़ी थाना में दर्ज करवाई थी।

नाबालिग लड़की रामपुर के ब्रौ क्षेत्र की रहने वाली है और रामपुर में पढ़ाई कर रही है। हालांकि परिजनों ने अपनी बच्ची से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया। मामले की पुष्टि एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीन लोगों ने नाबालिग को देह व्यापार में धकेल दिया है और इस मामले में दो पुरुषों समेत एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग अभी पुलिस के पास सुरक्षित है और उसका मेडिकल करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस के अनुसार इस मामले में सद्दाम उर्फ साहिल निवासी कुलहरि (चलताबाद) मुज्जफरनगर और जगदीश कुमार निवासी तलेन डाकघर तलेन, तहसील करसोग जिला मंडी को हिरासत में लेकर रविवार को न्यायालय में पेश किया गया था।

दोनों पर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। न्यायालय ने दोनों आरोपियों को 28 तारीख तक रिमांड पर भेज दिया है। वहीं इस मामले में रुकमणी निवासी रोहिणी तहसील एवं जिला मुजफ्फरनगर उम्र 37 साल को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार महिला रामपुर के समीप ब्रो की रहने वाली है। महिला को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाना है। पुलिस तीनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी