जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण से एक और मौत ,कोविड प्रोटोकॉल के तहत होगा अंतिम संस्कार

मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण से एक 65 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है। संक्रमितों की संख्या अब 25 तक आ पंहुची गई है। एसडीएम अमित मैहरा ने कोरोना संक्रमण से नगर परिषद क्षेत्र में हुई मौत की पुष्टि की है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:11 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:11 AM (IST)
जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण से एक और मौत ,कोविड प्रोटोकॉल के तहत होगा अंतिम संस्कार
जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण से एक 65 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण से एक 65 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है। संक्रमितों की संख्या अब 25 तक आ पंहुची गई है। एसडीएम अमित मैहरा ने कोरोना संक्रमण से नगर परिषद क्षेत्र में हुई मौत की पुष्टि की है। 

उन्‍होंने बताया की आज ही कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। मृतकों के स्‍वजनों को अंतिम संस्कार के लिए पीपी किट भी उपलब्ध करवा दी गई है। जोगेंद्रनगर में कोरोना का कहर बरपा है। समूचे उपमंडल में कोरोना की लहर देखने को मिली है। नगर परिषद भी कोरोना संक्रमितों की चपेट में आ गई है। इन दिनों करीब12  सक्रिय मामले कोरोना संक्रमित  नगर परिषद में एकटिव हैं।

उपमंडल में यह आंकडा लगभग 25 तक है  एक संक्रमित होम आइसोलेशन पर रखी महिला को बीते कुछ दिन पहले कोविड केयर सैंटर सुंदर नगर  भी रैफर करना पड़ा है रोजाना अस्पताल में कोविड संक्रमित के मामले आ रहे हैं। पिछले साल की बात करें तो जोगेंदर उपमंडल में आठ सो से अधिक मामले कोरोना संक्रमितों के दर्ज हुए थे इस साल भी कोविड ने प्रदेश भर में तेजी से रफतार पकड ली है जिला मुख्यालय में कोरोना का कहर हैं ओर जोगेंद्रनगर में कोराना की दहशत हैं।

सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर के एसएमओ डा रोशन लाल कोंडल ने कहा है कोविड के मरीजों को होम आइसोलेशन पर रखा गया जिन्हें बेहतर उपचार दिलाया जा रहा है लोग कोविड को हल्के में ना लें मास्क  का नियमित उपयोग के साथ समाजिक दूरी पर जागरूक रहें ।

एसडीएम अमित मैहरा ने कोविड की इस जंग में सहयोग की अपील करते हुए कहा कि जोगेंद्रनगर उपमंडल में कोरोना संक्रमितओं को बेहतर उपचार अस्पताल के चिकित्सक दिला रहें लोग ऐतिहात बरतें ओर प्रशासन के आदेशों की पालना करते रहें।

chat bot
आपका साथी