राजगढ़ में वन बूथ-टवेन्टी यूथ सम्‍मेलन का हुआ आयोजन

सनातन धर्म मंदिर राजगढ़ में मंगलवार को वन बूथ-टवेन्टी यूथ अभियान पर युवा मोर्चा द्वारा एक समारोह का आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमित ठाकुर ने की । इस मौके पर स्थानीय विधायक रीना कश्यप भी विशेष रूप से मौजूद रही।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 09:24 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 09:24 AM (IST)
राजगढ़ में वन बूथ-टवेन्टी यूथ सम्‍मेलन का हुआ आयोजन
राजगढ़ में मंगलवार को वन बूथ-टवेन्टी यूथ अभियान पर युवा मोर्चा द्वारा एक समारोह का आयोजन किया गया।

राजगढ़, संवाद सूत्र। सनातन धर्म मंदिर राजगढ़ में मंगलवार को वन बूथ-टवेन्टी यूथ अभियान पर युवा मोर्चा द्वारा एक समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमित ठाकुर ने की । इस मौके पर स्थानीय विधायक रीना कश्यप भी विशेष रूप से मौजूद रही।

अमित ठाकुर ने कहा कि बूथ पर युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए वन बूथ-टवेन्टी यूथ अभियान आरंभ किया गया है। ताकि युवा मोर्चा का ग्रामीण स्तर पर विस्तार हो सके। उन्होंने कहा कि सिरमौर जिला में 12 सिंतबर से वन बूथ-टवेन्टी यूथ डिजिटाईजेशन का कार्य नाहन से आरंभ कर दिया गया है । जिसमें सभी युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने युवा मोर्चा के पदाधिकारियों से आग्रह किया कि यह कार्य दस दिन के भीतर पूरा करें। बताया कि प्रदेश के 53 मंडलों में डिजिटाईजेशन का कार्य पूर्ण हो चुका है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप पच्छाद से संबध रखते हैं और उनका प्रदेश व देश मे वर्चस्व कायम रखने के लिए युवाओं को बूथ स्तर पर जाकर डटकर काम करना है और एप के माध्यम से युवाओं का रिकार्ड डिजिटाईज करना है। उन्होने बताया कि भाजपा व युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना महामारी के दौरान बहुत कार्य किया है जिसके लिए युवा मोर्चा के सदस्य बधाई के पात्र हैं। स्थानीय विधायक रीना कश्यप ने कहा कि उप चुनाव के दौरान युवा मोर्चा ने पच्छाद में अहम भूमिका निभाई है । उन्होने युवा मोर्चा अध्यक्ष से आग्रह किया कि पच्छाद के अनेक युवा इस पार्टी के साथ जुड़ना चाहते हैं उन्हें इस युवामोर्चा में शामिल करके उनका मार्गदर्शन करें।

जिला परिषद् सदस्य सतीश ने भी इस मौके पर अपने विचार रखे और कहा कि युवा मोर्चा का कार्य केवल नारा लगाना नहीं है बल्कि युवा मोर्चा राष्ट्र के निर्माण में अहम भूमिका निभाई जाती है । उन्होने कहा कि युवाओं के छुटपुट कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी ताकि युवा बेहतरीन ढंग से सरकार की उपलब्धियांे तथा पार्टी की गतिविधियों को आमजन तक पहूंचा सके। इस मौके पर, महामंत्री सुरेश ठाकुर, भाजयुमो अध्यक्ष सुदर्शन ठाकुर, जिला प्रभारी संदीप छिंटा, साकेश शर्मा, अधिवक्ता मुनीष ठाकुर, भानु चौधरी, प्रमोद पुंडीर, पीयूष दस्सन, नप उपाध्यक्ष दिनेश ठाकुर, अमित कश्यप, राजेन्द्र सूद, सचिन सूरी, राघव साहनी, सौरभ साहनी,, अंशुल पुंडीर सहित युवा मोर्चा के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे ।

chat bot
आपका साथी