लेतरी में आधा किलो चरस के साथ व्यक्ति गिरफ्तार

संवाद सहयोगी नूरपुर स्टेट नारकोटिक्स सेल की टीम ने सोमवार को एएसआइ वीरेंद्र सिंह की अगुवाई में लगाए नाके के दौरान एक व्यक्ति से 502 ग्राम चरस बरामद की है। डीएसपी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि लेतरी में नाके के दौरान संजय कुमार निवासी गोड़ल से नशीला पदार्थ बरामद किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस का यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:02 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:02 PM (IST)
लेतरी में आधा किलो चरस के साथ व्यक्ति गिरफ्तार
लेतरी में आधा किलो चरस के साथ व्यक्ति गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, नूरपुर : स्टेट नारकोटिक्स सेल की टीम ने सोमवार को एएसआइ वीरेंद्र सिंह की अगुवाई में लगाए नाके के दौरान एक व्यक्ति से 502 ग्राम चरस बरामद की है। डीएसपी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि लेतरी में नाके के दौरान संजय कुमार निवासी गोड़ल से नशीला पदार्थ बरामद किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस का यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा।

..

छन्नी बेली निवासी से शराब पकड़ी

संवाद सूत्र, ढांगूपीर : डमटाल पुलिस ने छन्नी बेली में एक व्यक्ति से 40 लीटर शराब बरामद की है। डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपित राजिदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

..

न्यायिक हिरासत में भेजा चोरी का आरोपित

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : कांगड़ा पुलिस ने बैंक में आने वालों के बैग से रुपये निकालने के आरोप में गिरफ्तार किए आरोपित को सोमवार को कांगड़ा न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि पुलिस रिमांड में काफी जानकारी मिली है।

chat bot
आपका साथी