इंदौरा की तारा खड्ड में मिला 35 वर्षीय युवक का शव

तारा खड्ड में आज एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जब छानबीन की तो मृतक की पहचान अश्वनी कुमार (35) पुत्र व्यास देव गांव प्लाखी तहसील इंदौरा के रूप में हुई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 03:29 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 03:29 PM (IST)
इंदौरा की तारा खड्ड में मिला 35 वर्षीय युवक का शव
तारा खड्ड में आज एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

इंदौरा, संवाद सूत्र। इंदौरा की तारा खड्ड में आज एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस थाना इंदौरा से एएसआइ विपन शर्मा अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। मौका पर पहुंची पुलिस टीम ने जब छानबीन की तो मृतक की पहचान अश्वनी कुमार (35) पुत्र व्यास देव गांव प्लाखी तहसील इंदौरा के रूप में हुई है।

सूत्रों के अनुसार मृतक शराब का आधी था और पुलिस को भी शव के पास से अवैध लाहन (शराब) के दो पाउच मिले हैं। जिसमें से एक लाहन से भरा हुआ था और एक खाली था। प्राप्त जानकारी के अनुसार जहां यह शव मिला है वहां से कुछ ही दूरी पर इस अबैध शराब निकली जाती है। इंदौरा क्षेत्र से महज कुछ ही दूरी पर यह अबैध शराब का कारोबार कई वर्षों से फल फूल रहा है, परंतु पुलिस आज तक इस अबैध शराब के कारोवार पर लगाम लगाने में नाकामयाब रही है और यह अबैध शराब माफिया लगातार लोगों की जिंदगियों से खिलबाड़ कर रहा है इसी अवैध शराब के कारण आज एक युवा को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा है।

chat bot
आपका साथी