कैबिनेट बैठक में शराब पीकर पहुंच गया अधिकारी, चर्चाएं तेज

राज्य सचिवालय में सोमवार को आयोजित मंत्रिमंडल की बैठक में एक अधिकारी के शराब पीकर पहुंच गया। इससे चर्चाओं का माहौल गरमा गया है। बताया जा रहा है कि कैबिनेट बैठक में उस अधिकारी को किसी बात के लिए बुलाया गया था।

Vijay BhushanMon, 08 Nov 2021 10:45 PM (IST)
कैबिनेट बैठक में शराब पीकर पहुंचा अधिकारी। जागरण आर्काइव

शिमला, राज्य ब्यूरो। राज्य सचिवालय में सोमवार को आयोजित मंत्रिमंडल की बैठक में एक अधिकारी के शराब पीकर पहुंचने की चर्चा है। बताया जा रहा है कि कैबिनेट बैठक में उस अधिकारी को किसी बात के लिए बुलाया गया था। जब वह अधिकारी बैठक में पहुंचा तो वहां पर शराब की बदबू आने लगी। इस बीच मंत्रियों व कुछ अधिकारियों ने कहा कि यहां शराब पीकर कौन आया है।

सूत्रों के अनुसार मंत्रिमंडल की बैठक के शुरू होने के बाद विभागों से संबंधित एजेंडे पर चर्चा चल रही थी। इस बीच उक्त अधिकारी, जिनके शराब पीकर आने की बात की जा रही है, को बुलाया गया तो वह बैठक में पहुंचे। इस दौरान उनसे शराब की बदबू आ रही थी। अधिकारी के कैबिनेट बैठक में नशे में पहुंचने का पता चलने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व अन्य मंत्रियों ने उसे बाहर जाने के लिए कह दिया गया।

अधिकारी के कैबिनेट बैठक में पहुंचने की बात सचिवालय सहित प्रदेशभर में फैल गई है। हालांकि इस अधिकारी के शराब पीने के संबंध में न तो कोई टेस्ट करवाया गया है और न इस संबंध में कोई कार्रवाई की गई।

इस मामले के बाद विपक्ष को भी मुद्दा मिल गया है। विपक्ष पहले ही सरकार पर अफसरशाही पर किसी भी तरह का नियंत्रण न होने का आरोप लगाता रहा है। यह भी चर्चा है कि यह अधिकारी पहले भी शराब के कारण चर्चा में रहा है। इस मामले के सचिवालय में खूब चटखारे लिए जा रहे हैैं। पता चला है कि सरकार ने इस अधिकारी को चेतावनी दी है कि यदि उसने अपना व्यवहार नहीं सुधारा तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

सी पालरासू से खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले का जिम्मा वापस लिया

प्रदेश सरकार ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी सी पालरासू से सचिव खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले का पदभार वापस ले लिया है। सचिव खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले का जिम्मा अब मुख्यमंत्री के सचिव देवेश कुमार को सौंपा गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.