अजय महाजन बरसे राकेश पठानिया पर, कहा झूठे वायदे करती है भाजपा, पढ़िये पूरी खबर

नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन ने नूरपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि हाल ही में वन मंत्री राकेश पठानिया द्वारा किए गए पार्किंग व शॉपिंग कांप्लेक्स के उद्घाटन में भाजपा सरकार का योगदान सिर्फ 3 साल लटकाने व फीता काटने का था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 03:49 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 03:49 PM (IST)
अजय महाजन बरसे राकेश पठानिया पर, कहा झूठे वायदे करती है भाजपा, पढ़िये पूरी खबर
अजय महाजन ने कहा बेघर हुए लोगों को भूमि दिलाने का वायदा दो वर्ष पूर्व किया गया था।

नूरपुर, संवाद सहयोगी। कांगड़ा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन ने नूरपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि हाल ही में वन मंत्री राकेश पठानिया द्वारा किए गए पार्किंग व शॉपिंग कांप्लेक्स के उद्घाटन में भाजपा सरकार का योगदान सिर्फ 3 साल लटकाने व फीता काटने का था। जबकि यह प्रोजेक्ट कांग्रेस की देन है।

वर्ष 2016 में पूर्व मुख्यमंत्री ने इसका शिलान्यास किया था। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन काल में उक्त प्रोजेक्ट की पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र द्वारा लगाई गई शिलान्यास पट्टिका शरारती तत्वों द्वारा तोड़ दी गयी थी। जबकि प्रशासन व सरकार ने उद्घाटन समारोह में उक्त पट्टिका को नहीं लगाया जोकि एक ओछी राजनीति को दर्शाता है। महाजन ने कहा कि वन मंत्री द्वारा वार्ड नौ के बेघर हुए लोगों को भूमि दिलाने व घर बनाने का वायदा दो वर्ष पूर्व किया गया था। लेकिन आज तक वह वायदा सिर्फ कागजों में सीमित है। वार्ड नौ के कई परिवारों को जर्जर भवनों में घर अलॉट किए गए है जोकि खतरे में जीवन जी रहे है।

साढ़े तीन साल में नए कॉलेज में नहीं लगी एक ईंट, न ही मातृ शिशु अस्पताल बना

महाजन ने कहा कि पिछले साढ़े तीन साल में न तो नूरपुर के नए कॉलेज में एक ईंट लगी और न ही मातृ शिशु अस्पताल बन कर तैयार हुआ। अस्पताल में चिकित्सकों की कमी भी पूरी नहीं हो सकी और न ही अभी तक वार मेमोरियल व जनजातीय भवन का कोई अता पता है। अजय महाजन ने चौगान स्थित मैदान में प्रस्तावित इंडोर स्टेडियम के निर्माण पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस शासन काल में उक्त मैदान में बजीर राम सिंह बहुउद्देशीय स्टेडियम बनाने के लिए पांच करोड़ स्वीकृत हुआ था। वह स्थानीय विधायक व स्पोर्ट्स मंत्री से पूछना चाहते हैं कि क्या उनकी सरकार प्रस्तावित इंडोर स्टेडियम निर्माण पर इससे ज्यादा पैसे खर्च कर रही है।

chat bot
आपका साथी