छोटा भंगाल में ढूंढने पर भी नहीं मिलता मोबाइल सिग्नल, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

छोटा भंगाल के स्वाड़ के उपप्रधान सुनील कुमार व युवाओं ने एसडीएम के माध्यम से उपायुक्त कांगड़ा व प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर घाटी में मोबाइल सुविधा ठीक करने की मांग की है। नेटवर्क न होने के कारण बच्चों की ऑनलाइन फॉर्म भी नहीं भर पा रहे हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:00 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:00 AM (IST)
छोटा भंगाल में ढूंढने पर भी नहीं मिलता मोबाइल सिग्नल, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
युवाओं ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर छोटा भंगाल घाटी में मोबाइल सुविधा ठीक करने की मांग की है।

बैजनाथ, संवाद सहयोगी। छोटा भंगाल के स्वाड़ के उपप्रधान सुनील कुमार व क्षेत्र के युवाओं ने एसडीएम के माध्यम से उपायुक्त कांगड़ा व प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर घाटी में मोबाइल सुविधा ठीक करने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से छोटा भंगाल के लोहारड़ी में बीएसएनल का टावर लगा हुआ है, लेकिन उसका होना न होना एक समान है। महीने में पांच से छह दिन नेटवर्क आता है, जिससे बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई नहीं हो पा रही है और शिक्षा के रिजल्ट की बात करें तो इस वर्ष पिछले वर्ष की भांति रिजल्ट भी क्षेत्र का अच्छा नहीं आया है। नेटवर्क न होने के कारण बच्चों की ऑनलाइन फॉर्म भी नहीं भर पा रहे हैं।

एक फॉर्म को भरने के लिए 10 से 15 दिन लग रहे हैं। पंचायतों का कार्य भी समय पर नहीं हो रहा है। इस क्षेत्र के बच्चे बैजनाथ, धर्मशाला, मंडी में पढ़ाई करते हैं। उन्हें भी बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उप प्रधान सुनील कुमार ने एसडीएम के माध्यम से एयरटेल या जिओ का टावर लगाने की मांग प्रदेश के मुख्यमंत्री से की है और यह भी कहां है जल्द से जल्द हमारी मांग पूरी नहीं होती है तो वह है क्षेत्र वासियों के साथ एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर जिला एनएसयूआइ जिला महासचिव कार्तिक राणा, मदन लाल, अजीत कुमार, सचिन अवस्थी, तनिश अवस्थी, शिवम कौशल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी