एयरपोर्ट में सन्नाटा, कंडवाल में चौकसी

भारतीय वायुसेना के एयर स्ट्राइक से भारत-पाक सीमा पर तनाव बढ़ने से जिला कांगड़ा में भी हाई अलर्ट पर रहा। इस दौरान गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डा पर विमानों की आवाजाही पूर्ण रूप से बंद रही। वहीं अंतरराष्ट्रीय रामसर साइट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Feb 2019 09:48 PM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 09:48 PM (IST)
एयरपोर्ट में सन्नाटा, कंडवाल में चौकसी
एयरपोर्ट में सन्नाटा, कंडवाल में चौकसी

जागरण टीम, धर्मशाला/गगल/नूरपुर : एयर स्ट्राइक के बाद भारत-पाक सीमा पर बढ़ते तनाव के कारण गगल स्थित कांगड़ा एयरपोर्ट में बुधवार सुबह आठ बजे स्पाइस जेट का एक ही विमान आने के बाद शेष सेवाएं ठप रहीं। इस कारण दिनभर हवाई अड्डे में सन्नाटा पसरा रहा। साथ ही कंडवाल बैरियर पर चौकसी बढ़ा दी गई है। कड़ी जांच के बाद ही वाहनों को प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। एयरपोर्ट के निदेशक किशोर शर्मा ने बताया कि जब तक हवाई सेवाएं नियमित नहीं होंगी, तब तक टैक्सियां भी खड़ी नहीं हो सकेंगी। उधर, पंजाब सीमा के साथ लगते कंडवाल बैरियर में भी सुरक्षा के मद्देनजर कांगड़ा में प्रवेश करने वाले वाहनों को कड़ी जांच के बाद ही भेजा गया है। डीएसपी साहिल अरोड़ा ने बताया कि नाके लगाकर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। जिलेभर में पुलिस को अलर्ट पर रखा है। प्रवेश द्वारों पर जांच पड़ताल के बाद ही वाहनों को प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। संदिग्ध दिखने पर तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

-संतोष पटियाल, पुलिस अधीक्षक कांगड़ा। विद्यार्थियों ने निकाली विजय रैली

संवाद सूत्र, डाडासीबा : लिटल फ्लॉवर प्ले पब्लिक स्कूल गरली के विद्यार्थियों ने एयर स्ट्राइक से आतंकी ठिकानों को तबाह करने पर बुधवार को विजय रैली निकाली। इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। स्कूल प्रबंधक राजीव कुमार शर्मा ने कहा कि  भारत के युवा सेना के साथ खड़े हैं।

chat bot
आपका साथी