इंदौरा में रात्रि कबड्डी टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ, पंजाब व हिमाचल की टीमें ले रहीं हिस्‍सा

युवक मंडल भपू के सौजन्य से तीन दिवसीय रात्रि कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन भपू के राजकीय विद्यालय में किया गया। इस कबड्डी टूर्नामेंट का शुभारंभ ग्राम पंचायत भपू की नवनिर्वाचित प्रधान मंजू बाला और स्थानीय पंचायत के युवा उपप्रधान अभिमन्यु कंवर ने किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 07:59 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 07:59 AM (IST)
इंदौरा में रात्रि कबड्डी टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ, पंजाब व हिमाचल की टीमें ले रहीं हिस्‍सा
तीन दिवसीय रात्रि कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन भपू के राजकीय विद्यालय में किया गया।

इंदौरा, जेएनएन। युवक मंडल भपू के सौजन्य से तीन दिवसीय रात्रि कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन भपू के राजकीय विद्यालय में किया गया। इस कबड्डी टूर्नामेंट का शुभारंभ ग्राम पंचायत भपू की नवनिर्वाचित प्रधान मंजू बाला और स्थानीय पंचायत के युवा उपप्रधान अभिमन्यु कंवर ने किया।

पहले दिन हुए रोमांचक मुकाबले में इंदौरा की टीम ने घंडरा की टीम को 17 -15 से मात देकर खिताबी मुकाबले के लिए अपनी दावेदारी पेश की। आयोजन कमेटी के सदस्य अर्जुन ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया की इस तीन दिवसीय रात्रि कबड्डी टूर्नामेंट में हिमाचल, पंजाब जम्मू सहित देश के अन्य राज्यों से भी टीमें हिस्सा ले रही हैं।

टूर्नामेंट में विजेता और उपविजेता रहने वाली टीम को 21000 और 11000 रुपये की राशि बतौर इनाम दिए जाएगी। इस मौके पर ग्राम पंचायत भपू के युवा उपप्रधान ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को खेलों से जुड़े रहना चाहिए इससे शारीरिक और मानसिक विकास होता हैं और युवा वर्ग को नशे से दूर रहने का संदेश दिया।

chat bot
आपका साथी