कोविड संकट के बीच जोगेंद्रनगर में सहायता के लिए आगे आईं समाजसेवी संस्थाएं, बांटा राशन

कोविड संकट के बीच कर्फ्यू में प्रभावित पर परिवारों की सहायता में सामजिक संस्‍थाएं आगे आई हैं। ये मानवता के लिए बहुत बुरा समय है जिसमें हर वर्ग अपनी अजीविका और स्वास्‍थ्‍य के लिए प्रभावित हुआ है। कोराना संकट में वह संस्था के माध्यम हर संभव सहायता प्रदान करवाएंगें।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:00 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:00 PM (IST)
कोविड संकट के बीच जोगेंद्रनगर में सहायता के लिए आगे आईं समाजसेवी संस्थाएं, बांटा राशन
कोविड संकट के बीच कर्फ्यू में प्रभावित पर परिवारों की सहायता में सामाजिक संस्‍थाएं आगे आई हैं।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। कोविड संकट के बीच कर्फ्यू में प्रभावित पर परिवारों की सहायता में सामाजिक  संस्‍थाएं आगे आई हैं। ये मानवता के लिए बहुत बुरा समय है, जिसमें हर वर्ग अपनी अजीविका और स्वास्‍थ्‍य के लिए प्रभावित  हुआ है।

इसी बीच जरुरतमंदों को राशन ओर अन्य जरूरी सामान उपलब्ध करवाने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव व अधिवक्ता जीवन ठाकुर ने अपनी संस्था एक पहल माउंटेन सेवा समिति के तहत आज कुछ जरूरतमंद परिवारों के लिए पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं राजकुमार रोहित व सौरभ के माध्यम से दवाइयां, मास्क व राशन वितरण किया।

जीवन ठाकुर ने कहा कोई परिवार जिनकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो वो हमें भोजन व राशन व्यवस्था के लिए संपर्क कर सकता है। उन्‍होंने बताया की कोराना संकट में वह संस्था के माध्यम हर संभव सहायता प्रदान करवाएंगें। बुधवार को भी राशन की अनेकों किटे भेंट की गई हैं।

chat bot
आपका साथी