नगर परिषद ज्वालामुखी के नवनिर्वाचित नगर पार्षद लोगों का धन्यवाद करने जा रहे घर द्वार

नगर परिषद ज्वालामुखी के नवनिर्वाचित नगर पार्षद लोगों के घर-घर जाकर चुनाव में उनको अपार स्नेह समर्थन और सहयोग देने के लिए उनका धन्यवाद करने के लिए जा रहे हैं और लोगों को आश्वस्त कर रहे हैं कि नगर परिषद ज्वालामुखी में अब विकास कार्य तेजी से करवाए जाएंगे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 07:58 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 10:40 AM (IST)
नगर परिषद ज्वालामुखी के नवनिर्वाचित नगर पार्षद लोगों का धन्यवाद करने जा रहे घर द्वार
ज्वालामुखी के नवनिर्वाचित नगर पार्षद लोगों के घर जाकर उन्‍हें धन्‍यवाद दे रहें हैं।

ज्वालामुखी, जेएनएन। नगर परिषद ज्वालामुखी के नवनिर्वाचित नगर पार्षद लोगों के घर-घर जाकर चुनाव में उनको अपार स्नेह समर्थन और सहयोग देने के लिए उनका धन्यवाद करने के लिए जा रहे हैं और लोगों को आश्वस्त कर रहे हैं कि नगर परिषद ज्वालामुखी में अब विकास कार्य तेजी से करवाए जाएंगे। लोगों को हर प्रकार की सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी।

नगर परिषद ज्वालामुखी में कोई भी कार्य पेंडिंग नहीं रखा जाएगा। जिन महत्वकांक्षी योजनाओ को ठंडे बस्ते में डाला गया था उन को नए सिरे से स्टडी किया जाएगा और विकास कार्यों को शीघ्र ही सर्वसम्मति से शुरू करवाया जाएगा ताकि लोगों को उनसे मिलने वाले लाभ मिल सके। ज्वालामुखी नगर परिषद के नगर पार्षद मीरा देवी, धर्मेंद्र शर्मा बंटू, विमल शर्मा, मनु शर्मा, माल्टा, बबली शर्मा, रिपाली चौधरी, शिव गोस्वामी लाला ने अपने अपने वार्डों के घर द्वार जाकर लोगों का उनको चुनाव में आशीर्वाद देने के लिए अपना कीमती वोट डालने के लिए धन्यवाद किया है।

18 जनवरी को नवनिर्वाचित नगर पार्षद नगर परिषद कार्यालय में पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। उसके बाद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव होगा और नगर परिषद ज्वालामुखी की नई नवेली टीम जनता की सेवा में जुट जाएगी।

chat bot
आपका साथी