सरकाघाट में सास-ससुर ने नवविवाहिता को दहेज के लिए घर से निकाला, पति ने भी बंद किया मोबाइल

Himachal Pradesh Crime News पुलिस थाना सरकाघाट में 26 वर्षीय नवविवाहिता ने सास ससुर पति और ननंद पर उसके साथ दहेज के लिए मारपीट करने और घर से निकालने की शिकायत की है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे घर से निकाल दिया

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 02:22 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 02:22 PM (IST)
सरकाघाट में सास-ससुर ने नवविवाहिता को दहेज के लिए घर से निकाला, पति ने भी बंद किया मोबाइल
सरकाघाट में नवविवाहिता ने दहेज के लिए मारपीट करने और घर से निकालने की शिकायत की है।

सरकाघाट, संवाद सहयोगी। Himachal Pradesh Crime News, पुलिस थाना सरकाघाट में 26 वर्षीय नवविवाहिता ने सास, ससुर, पति और ननंद पर उसके साथ दहेज के लिए मारपीट करने और घर से निकालने की शिकायत की है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे घर से निकाल दिया और पति जो दिल्ली में नौकरी करता है उसने भी अपना मोबाइल बंद कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में मनीषा देवी ने आरोप लगाया कि उसका विवाह कुछ समय पहले मनीष शर्मा पुत्र प्रेम राज निवासी राजा का तालाब फतेहपुर के साथ हुआ था। शादी के दस 15 दिन के बाद ही उसके ससुर, प्रेम राज, सास कांता देवी, ननद बबीता देवी और सविता उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे।

आरोप लगाया कि सास व ससुर उसे दहेज में पांच लाख रुपये और वाशिंग मशीन न लाने को लेकर अक्सर उसके साथ मारपीट करते और कमरे में बंद कर देते थे। मेरे पति जो दिल्ली में नौकरी करते हैं वह जुलाई में दिल्ली साथ ले गए थे, वहां अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की, जब मैंने मना किया तो वहां भी दहेज का नाम लेकर मारपीट की गई। वहां भी उनकी दूसरी ननद ने भी उनको प्रताड़ित किया।

इसके बाद जब वह वापस आई तो सास ने उसको घर से निकालकर पैसे लाने के लिए कहा। जब उसने मायके पक्ष में यह बात बताई तो उन्होंने स्थानीय पंचायत से संपर्क किया। इसके बाद उनकी सास ने घर में ताला लगा दिया और पिटाई की। साथ ही पति ने भी अपना मोबाइल बंद कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी शादी में दिए जेवरात व दस्तावेज भी रख लिए हैं, जिसका गलत उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस से न्याय की मांग की है। डीएसपी तिलक ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, सास ससुर को थाने तलब किया गया है।

chat bot
आपका साथी