पड़ोसी ने रास्‍ते में किया जहरीली दवा का छिड़काव और घर में बिगड़ गई मां-बेटे की तबीयत Kangra News

Kangra Crime News पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत धनोट गांव में दवा के छिड़काव से दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई। शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके ही गांव के एक व्यक्ति ने घर के रास्ते व बाथरूम के किनारे बाड़ पर किसी जहरीली दवा का छिड़काव किया था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:04 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:10 PM (IST)
पड़ोसी ने रास्‍ते में किया जहरीली दवा का छिड़काव और घर में बिगड़ गई मां-बेटे की तबीयत Kangra News
ज्वालामुखी के तहत धनोट गांव में दवा के छिड़काव से दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Kangra Crime News, पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत धनोट गांव में दवा के छिड़काव से दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई। इस बाबत मनोज कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके ही गांव के एक व्यक्ति ने घर के रास्ते व बाथरूम के किनारे बाड़ पर किसी जहरीली दवा का छिड़काव किया था। शिकायतकर्ता के अनुसार इस कारण उसकी व माता की तबीयत खराब हो गई। मनोज कुमार के अनुसार उन्हें चक्कर आया और ब्लड प्रेशर भी बढ़ गया है। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Kangra Crime News: 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का अश्‍लील वीडियो बनाकर चार लोगों ने किया दुष्‍कर्म

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर दोस्‍त बने युवक ने शिमला में महिला से किया दुष्कर्म, दो बच्‍चों की मां है पीडि़ता

खड्ड में डूबने से 16 वर्षीय लड़के की मौत

हमीरपुर। उपमंडल बड़सर के अंतर्गत एक बालक की खड्ड में डूबने से मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार कक्षा 11वीं में पढऩे वाला 16 वर्षीय बालक लक्ष्य अपने दो दोस्तों के साथ जोरघाट कुलदेवी मंदिर के पास नहाने के लिए पहुंचा था। नहाते समय बालक गहरे पानी में चला गया। पता चला है कि उसे तैरना कम आता था इस कारण पानी से बाहर नहीं निकल पाया। लक्ष्य को पानी में डूबता देखकर उसके साथियों ने शोर मचाया तथा पुलिस व स्थानीय लोगों को सूचित किया। घटनास्थल काफी दूर होने व रास्ता संकरा होने के कारण रेस्क्यू टीम को पहुंचने में काफी समय लग गया। जब बालक को निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बिझड़ी के पास क'छवीं नामक गांव निवासी लक्ष्य के पिता आइटीबीपी में कार्यरत हैं तथा उसका एक भाई भी है। एसएचओ बड़सर मस्तराम नायक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा तथा पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: ठियोग में साढ़े चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपित

chat bot
आपका साथी