एनडीआरएफ टीम ने दो दिन बाद निकाला डाडासीबा में ब्‍यास नदी में डूबे मछुआरे का शव Kangra News

Fisherman Drowned in Beasडाडासीबा के गांव जंबल बस्सी से सोमवार सुबह मछलियां पकड़ने निकला 37 वर्षीय व्‍यक्ति हरनाम सिंह पुत्र गुलाब सिंह पाैंग झील के साथ ब्‍यास नदी में डूब गया था। इसके बाद से इसकी तलाश की जा रही थी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 02:03 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 02:08 PM (IST)
एनडीआरएफ टीम ने दो दिन बाद निकाला डाडासीबा में ब्‍यास नदी में डूबे मछुआरे का शव Kangra News
मछलियां पकड़ने निकला 37 वर्षीय हरनाम सिंह पुत्र गुलाब सिंह पाैंग झील के साथ ब्‍यास नदी में डूब गया था।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। Fisherman Drowned in Beas, डाडासीबा के गांव जंबल बस्सी से सोमवार सुबह मछलियां पकड़ने निकला 37 वर्षीय व्‍यक्ति हरनाम सिंह पुत्र गुलाब सिंह पाैंग झील के साथ ब्‍यास नदी में डूब गया था। इसके बाद से इसकी तलाश की जा रही थी। लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लग पाया। एनडीआरएफ की टीम की कड़ी मेहनत के बाद ‌व्यक्ति का श‌व पानी से निकाल लिया गया है और उसे पंचनामे के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि सोमवार को डाडासीबा पुलिस को इस बारे में सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजेश द्विवेदी अपने दलबल सहित वहां मौके पर पहुंचे व हर पहलू पर जांच पड़ताल शुरू की

एनडीआरएफ टीम के साथ डाडासीबा पुलिस पौंग झील के बीच हरनाम सिंह को ढूंढने में जुटी हुई थी। दो दिन बाद डूबे हरनाम सिंह का शव ब्यास नदी से बरामद कर लिया गया है। पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजेश द्विवेदी ने बताया पीड़ित परिजनों ने ज्यों ही सूचना दी कि हरनाम सिंह सोमवार सुबह मछली पकड़ने गया था और वहां पौंग झील में डूब गया है तो पुलिस उसी समय से यहां उसकी तालाश में जुटी हुई थी।

व्यक्ति के न मिलने पर मंगलवार को एनडीआरएफ की टीम जसूर से यहां पहुंची और व्यक्ति की लाश को कड़ी मशक्कत के उपरांत ब्यास नदी से ढूंढ निकाला है। एनडीआरएफ इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया मछुआरे की लाश को काफी मेहनत के उपरांत पौंग झील से निकाला गया है। जिसमें एनडीआरएफ की टीम का विशेष योगदान रहा है।

डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया उक्त मछुआरे की लाश मिल गई है जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर देहरा अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी