सीआइडी टीम ने नूरपुर के बलून चौक में चरस की बड़ी खेप सहित गिरफ्तार किया व्‍यक्ति

Himachal Pradesh Police एसएनसीसी कांगड़ा सीआइडी की टीम ने एक व्यक्ति से 415 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया एसएनसीसी कांगड़ा सीआईडी टीम ने यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर हासिल की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 01:14 PM (IST)
सीआइडी टीम ने नूरपुर के बलून चौक में चरस की बड़ी खेप सहित गिरफ्तार किया व्‍यक्ति
एसएनसीसी कांगड़ा सीआइडी की टीम ने एक व्यक्ति से 415 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है।

जसूर, संवाद सहयोगी। Himachal Pradesh Police, एसएनसीसी कांगड़ा सीआइडी की टीम ने एक व्यक्ति से 415 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया एसएनसीसी कांगड़ा सीआईडी टीम ने यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर हासिल की है। सीआइडी हेड कांस्टेबल रोकी कुमार, एसआइ करतार सिंह, हेड कांस्टेबल मोहम्मद असलम, हेड कांस्टेबल मनोहर लाल व हेड कांस्टेबल विक्रांत कालिया गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की। टीम ने बलून चौक में लगाए नाके के दौरान व्यक्ति से 415 ग्राम चरस बरामद की।

चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अनिल कुमार निवासी गांव कोपड़ा तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट 20,61,85 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसएचओ कल्याण सिंह ठाकुर ने बताया पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है।

उधर, कांगड़ा जिला के पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर खुशहाल शर्मा ने बताया पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि नशे के खिलाफ कोई भी सूचना हो तो वह पुलिस के साथ साझा करें। पुलिस नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। उन्होंने अभिभावकों से आह्वान किया है कि अपने बच्चों को नशे से दूर रखे और नशा बेचने वाले तत्वों की सूचना पुलिस को दें। पुलिस सूचना को गुप्त रखते हुए कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी