सात मील के पास मलबा गिरने से मनाली कीरतपुर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद, रामनगर में भी पार्किंग गिरने से गाडि़यों को हुआ नुकसान

आज भारी बारिश के कारण मनाली कीरतपुर राष्ट्रीय राजमार्ग ओर 7 मील के पास मलबा आने से मार्ग बंद हो गया। वहीं कटौला बजौरा मार्ग पर भी मलबा आने से दो घन्टे से बन्द है। इस कारण कुल्लू जिला औऱ वाहनों की आवाजाही पर रूक गई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:22 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:22 AM (IST)
सात मील के पास मलबा गिरने से मनाली कीरतपुर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद, रामनगर में भी पार्किंग गिरने से गाडि़यों को हुआ नुकसान
मंडी शहर में रामनगर में बनी नामधारी पार्किग की छत गिरने से गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है।

मंडी, जागरण संवाददाता। आज भारी बारिश के कारण मनाली कीरतपुर राष्ट्रीय राजमार्ग ओर 7 मील के पास मलबा आने से मार्ग बंद हो गया। वहीं कटौला बजौरा मार्ग पर भी मलबा आने से दो घंटे से बंद है। इस कारण कुल्लू जिला औऱ वाहनों की आवाजाही पर रूक गई है। वहीँ मंडी शहर में रामनगर में बनी नामधारी पार्किग की छत गिरने से गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है।

बताया जा रहा है कि यहां निर्माण कार्य चल रहा था और इसके नीचे अस्थाई पार्किंग बनाई गई थी। वहीं कुल्लू जाने वाले मार्ग बंद होने से एनएच सहित कटौला मार्ग पर कई गाड़ियां फंस गई हैं। पुलिस व प्रशासन मार्ग को वहाल करने में जुटा है। वहीं लगातार बारिश के कारण ब्यास नदी का जलस्तर भी बढ़ गया हैं। जिला प्रशासन मार्ग को बहाल करने में जुटा है।

chat bot
आपका साथी