नरवाणा की जनता को कांगड़ा बैंक ने दी एटीएम की सौगात

बैंकिंग क्षेत्र का अग्रणी सहकारी बैंक कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक टंग-नरवाणा की जनता के लिए नए एटीएम की सौगात लेकर आया है। बैंक के 107वें एटीएम को स्थानीय जनता की सुविधा के लिए खोल दिया है। राजीव भारद्वाज ने उद्घाटन समारोह को विधिपूर्वक पूर्ण किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:00 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:00 PM (IST)
नरवाणा की जनता को कांगड़ा बैंक ने दी एटीएम की सौगात
कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक टंग-नरवाणा की जनता के लिए नए एटीएम की सौगात लेकर आया है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। बैंकिंग क्षेत्र का अग्रणी सहकारी बैंक कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक टंग-नरवाणा की जनता के लिए नए एटीएम की सौगात लेकर आया है। बैंक के 107वें एटीएम को स्थानीय जनता की सुविधा के लिए खोल दिया है। स्थानीय विधायक विशाल नैहरिया ने जहां ऑनलाइन सुविधा के जरिए कांगड़ा बैंक के एटीएम का उद्घाटन किया, वहीं कांगड़ा बैंक के अध्यक्ष डॉक्टर राजीव भारद्वाज ने स्वयं बैंक की टंग-नरवाणा शाखा में उपस्थित रहकर इसके उद्घाटन समारोह को विधिपूर्वक पूर्ण किया।

बैंक अध्यक्ष ने इस मौके पर उपस्थित बैंक के ग्राहकों, स्थानीय निवासियों, पंचायत प्रतिनिधियों व सहकारी समितियों के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा जहां बैंक की मौजूदा गतिविधियों के बारे में बताया। वहीं, स्थानीय निवासियों को बैंक की इस नई सुविधा के लिए बधाई देते हुए हर घर के सदस्य का बैंक में खता खोलने का आह्वान भी किया।

वहीं बैंक के स्थानीय निदेशक चंद्रभूषण नाग ने जनता की इस विशेष मांग को पूरा करने के लिए बैंक अध्यक्ष व बैंक प्रबंधन का विशेष आभार व्यक्त किया। उन्होंने भरोसा दिलाया कि बैंक आगे भी जनता की सुविधा अनुसार नई सेवाओं में वृद्धि करता रहेगा। इस मौके पर बैंक के प्रबंध निदेशक विनय कुमार व महाप्रबंधक सतवीर मिन्हास ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए बैंक द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। पूर्व पंचायत प्रधान ने कांगड़ा बैंक अध्यक्ष व बैंक प्रबंधन का स्थानीय जनता द्वारा एटीएम के लिए की गयी मांग को पूरा करने के लिए अाभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी