कोरोना कर्फ्यू : नायब तहसीलदार ने दुकानदारों को दिए निर्देश

प्रदेश सरकार द्वारा लागू कोरोना कफ्र्यू के अनुपालन के उद्देश्य से उपमंडलाधिकारी डलहौजी जगन ठाकुर के निर्देशों पर डलहौजी उपमंडल के प्रशासनिक अधिकारी फील्ड में डटे रहे। नायब तहसीलदार अजय सिंह की अगुवाई में फ्लाइंग दस्ते ने दुकानदारों को निर्देश दिए।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:36 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:36 PM (IST)
कोरोना कर्फ्यू :  नायब तहसीलदार ने दुकानदारों को दिए निर्देश
दुकानदार को निर्देश देते नायब तहसीलदार। जागरण

डलहौजी, संवाद सहयोगी।  प्रदेश सरकार द्वारा आज सुबह से लागू कोरोना कफ्र्यू के अनुपालन के उद्देश्य से उपमंडलाधिकारी (ना) डलहौजी जगन ठाकुर के निर्देशों पर डलहौजी उपमंडल के प्रशासनिक अधिकारी फील्ड में डटे रहे। इस दौरान नायब तहसीलदार अजय सिंह की अगुवाई में फ्लाइंग दस्ते ने डलहौजी, बनीखेत, बैली, ढलोग, बगढार व अन्य क्षेत्रों में जाकर धारा 144 का अनुपालन सुनिश्चित किया जा रहा है अथवा नहीं इसी पड़ताल की। वहीं दुकानदारों व अन्य लोगों को एक स्थान पर पांच लोगों के एकत्र न होने के आदेश दिए। नायब तहसीलदार की अगुवाई वाली टीम ने इस दौरान यह भी जांचा कि सरकार व प्रशासन के आदेशों अनुरुप कर्फ्यू दौरान आवश्यक वस्तुओं व आवश्यक सेवाओं के अतिरिक्त तो अन्य व्यापारिक प्रतिष्ठान तो नहीं खोले गए हैं।

टीम ने इस दौरान सभी जगह पर सरकारी आदेशानुसार ही दुकानें खुली पाईं। जिन दुकानों को बंद रखने के आदेश हैं वे दुकानें कोरोना कर्फ्यू के दौरान बंद पाई गईं। एसडीएम जगन ठाकुर ने कहा कि लोग कोरोना कफ्र्यू की सख्ती से पालन करें। उन्होंने कहा कि बिना अति आवश्यक कार्य के लोग घरों से बाहर न निकलें और आवश्यक कार्य पडऩे पर घरों से बाहर आने पर चेहरे पर डबल मास्क पहने और शारीरिक दूरी का पालन करें। उन्होंने कहा कि उपमंडल में कोरोना कफ्र्यू में लगाई गई पाबंदियों के पालन के लिए डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा के माध्यम से विभिन्न स्थानों पर पुलिस कर्मचारी तैनात हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना कफ्र्यू के पहले दिन सभी पाबंदियों का अनुपालन सुनिश्चित पाया गया है।

chat bot
आपका साथी