नाहन ने पांवटा को हराकर किया दशमेश कब्बड्डी कप प्रतियोगिता पर कब्जा

श्री गुरु नानक देव महाराज के पावन प्रकाश उत्सव को समर्पित आयोजित हुई दशमेश कब्बड्डी कप प्रतियोगिता का समापन हो गया। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर एबीसीडी इंडिया के फाउंडर इ. हरप्रीत सिंह व एक्सईएन लोक निर्माण विभाग वीके आग्रवाल ने बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 04:57 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 04:57 PM (IST)
नाहन ने पांवटा को हराकर किया दशमेश कब्बड्डी कप प्रतियोगिता पर कब्जा
दशमेश कब्बड्डी कप की विजेता टीमों को मुख्यअतिथि ने पुरस्कार देकर सम्‍मानित किया।

नाहन,  जागरण संवादददाता। श्री गुरु नानक देव महाराज के पावन प्रकाश उत्सव को समर्पित आयोजित हुई दशमेश कब्बड्डी कप प्रतियोगिता का समापन हो गया। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर एबीसीडी इंडिया के फाउंडर इ. हरप्रीत सिंह व एक्सईएन लोक निर्माण विभाग वीके आग्रवाल ने बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की। इस अवसर पर आयोजित प्रतियोगिता के लड़कों के वर्ग में फाईनल मुकाबलें में नाहन कब्बडी अकादमी ने पांवटा को हराकर एवंप्रतियोगिता के लड़कियों के वर्ग में हिमाचल ने हरियाणा को मात देते हुए दशमेश कप अपने नाम किया।

दशमेश सेवा सोसायटी के अध्यक्ष सरबजीत सिंह ने बताया कि दशमेश सेवा सोसायटी का प्रयास है कि युवाओं को नशे से दुर रखने और खेलों से जोडऩे के लिए प्रेरित करना है। ताकि युवा नशे से दूर रहकर खेलों के प्रति अपना रूझान बढ़ाए। उन्होंने बताया कि प्रत्येक वर्ष दशमेश सेवा सोसायटी कब्बडी प्रतियोगिता का आयोजन करवाती है। उन्होंने कहा कि आज विजेता व उपविजेता टीमों को नगद पुरूस्कार व ट्राफी से नवाजा गया। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व प्रतियोगिता के सैमिफाइनल मुकाबले में पांवटा ने धारटिधार को व नाहन ने हरिद्वार की टीम को हराकर प्रतियोगिता के फाईनल में प्रवेश किया।

फाइनल मुकाबले देर रात लाईटों की रोशन में खेला गया। जिसमें कड़ा मुकाबला देते हुए नाहन अकादमी की टीम ने एक शानदार जीत दर्ज की। इस अवसर पर मुख्यअतिथि हरप्रीत सिंह व सोसायटी के अध्यक्ष सरबजीत सिंह ने विजेताओं व उपविजेताओं को पुरस्कार देकर नवाजा। समापन अवसर पर दशमेश सेवा सोसायटी के उपाध्यक्ष दलबीर सिंह, रणधीर सिंह, अरविंद्र सिंह, परमजीत सिंह, राजेंद्र सिंह, मनप्रीत सिंह, दलीप सिंह, गुरजीत सिंह, सतिंद्र कौर, गुनीत कौर, हरप्रीत कौर, अतुल, अमनदीप सिंह आदि उपस्थित रहे।

 दशमेश कब्बड्डी कप की लड़कियों व लड़कों की विजेता टीमों को मुख्यअतिथि ने पुरस्कार देकर सम्‍मानित

chat bot
आपका साथी