नगरोटा सूरियां की टीम ने जीता शहीद पवन कुमार मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

आजाद युवा क्लब पनालथ द्वारा शहीद पवन कुमार की याद में शहीद पवन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन घाड़जरोट में किया गया जिसमें करीबन 25 टीमों ने भाग लिया। क्रिकेट का फाइनल मैच जवाली व नगरोटा सूरियां की टीम के बीच में खेला गया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:01 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:01 PM (IST)
नगरोटा सूरियां की टीम ने जीता शहीद पवन कुमार मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट
शहीद पवन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन घाड़जरोट में किया गया।

जवाली, जेएनएन। आजाद युवा क्लब पनालथ द्वारा शहीद पवन कुमार की याद में शहीद पवन मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन घाड़जरोट में किया गया जिसमें करीबन 25 टीमों ने भाग लिया। क्रिकेट का फाइनल मैच जवाली व नगरोटा सूरियां की टीम के बीच में खेला गया। जिसमें समाजसेवी संजय गुलेरिया ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।

संजय गुलेरिया का आजाद युवा क्लब पनालथ द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। संजय गुलेरिया ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का परिचय किया तथा बाद में दोनों टीम के बीच सिक्का उछालकर क्रिकेट का शुभारंभ किया। नगरोटा सूरियां की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेवाजी करने मैदान में उतरी तथा निर्धारित 15 ओवर में 119 रन बनाए जबकि जवाली की टीम पीछा करते हुए 109 रन बनाकर आउट हो गई।

नगरोटा सूरियां की टीम विजेता रही जबकि जवाली की टीम उपविजेता रही। संजय गुलेरिया ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि हार-जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने कहा कि जो आज हारा है वो कल जीत भी हासिल करेगा। उन्होंने विजेता टीम को 22 हजार रुपये की नकद राशि व ट्राफी तथा उपविजेता टीम को 10 हजार व ट्राफी देकर सम्मानित किया।

संजय गुलेरिया ने आजाद युवा क्लब पनालथ के इस कार्य की सराहना की। उन्होंने क्लब को 5100 रुपए की नकद राशि दी। आजाद युवा क्लब के अध्यक्ष विजय गुलेरिया व अश्विनी कुमार ने संजय गुलेरिया को शाल व टोपी देकर सम्मानित किया। इस मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी