नगर परिषद ज्‍वालामुखी ने नवरात्रों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ के बाद फैली गंदगी को साफ करवाने की लगाई गुहार

नगर परिषद ज्वालामुखी के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा उपाध्यक्ष शिव गोस्वामी नगर पार्षदों व कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद हितेश शर्मा से शहर के लोगों की तरफ से आग्रह किया है कि नवरात्रों के दौरान गली मोहल्लों में यात्रियों द्वारा फैलाई गई गंदगी की सफाई करवाई जाए

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:57 PM (IST)
नगर परिषद ज्‍वालामुखी ने नवरात्रों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ के बाद फैली गंदगी को साफ करवाने की लगाई गुहार
ज्‍वालामुखी में यात्रियों द्वारा फैलाई गई गंदगी की सफाई करवाई जाए।

ज्वालामुखी,संवाद सहयोगी। ज्वालामुखी क्षेत्र के वार्ड नंबर छह के निवासी एवं समाजसेवी महेश शर्मा ने बताया कि नगर परिषद ज्वालामुखी के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा उपाध्यक्ष शिव गोस्वामी नगर पार्षदों व कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद हितेश शर्मा से शहर के लोगों की तरफ से आग्रह किया है कि नवरात्रों के दौरान गली मोहल्लों में यात्रियों द्वारा फैलाई गई गंदगी की सफाई करवाई जाए ताकि किसी प्रकार की गंभीर बीमारी के फैलने का खतरा न रहे।

उन्होंने कहा कि इस बार नवरात्रों में अपेक्षा से कहीं अधिक यात्रियों का आना-जाना हुआ है इसलिए यात्रियों ने गली मोहल्लों में जाकर कूड़ा कचरा और गंदगी फैलाई है उसे उठाने के लिए सफाई कर्मचारी भेजे जाएं ताकि शहर की सफाई व्यवस्था बेहतर रहे शहर सुंदर और स्वच्छ नजर आए और यहां का वातावरण दूषित होने से बचा रहे। मंदिर के आस पास के वार्डों में साफ सफाई रहेगी तो यहां आने वाले श्रद्धालु यहां से अच्छा संदेश लेकर जाएंगे अगर यहां आने वाले श्रद्धालु यहां पर पसरी हुई गंदगी देखेंगे तो वह अपने साथ अच्छा संदेश लेकर नहीं लौटेंगे। इस लिए जरूरी है कि मंदिर के आस पार के वार्डों की जल्द साफ सफाई करवाई जाए। स्वच्छता बहुत जरूरी है।

यह बोले नगर परिषद के अध्यक्ष व कार्यकारी अधिकारी

नगर परिषद ज्वालामुखी के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा और कार्यकारी अधिकारी हितेश शर्मा ने कहा कि सभी वार्डों का सफाई अभियान छेड़ा जा रहा है और गरी महल की सफाई करवाई जाएगी ताकि किसी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े।

chat bot
आपका साथी