पत्‍नी के साथ अवैध संबंध की आशंका पर गला रेतकर हत्‍या, कालाअंब-पांवटा साहिब हाईवे पर हुई वारदात

Paonta Sahib Highway Murder कालाअंब-पांवटा साहिब एनएच-07 पर शनिवार देर रात एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां फेरी लगाने वाले व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मान सिंह पुत्र प्रकाश चंद उत्तर प्रदेश के हाथरस का रहने वाला था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:50 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:50 AM (IST)
पत्‍नी के साथ अवैध संबंध की आशंका पर गला रेतकर हत्‍या, कालाअंब-पांवटा साहिब हाईवे पर हुई वारदात
कालाअंब-पांवटा साहिब एनएच-07 पर शनिवार देर रात एक सनसनीखेज वारदात हुई।

नाहन, जागरण संवाददाता। कालाअंब-पांवटा साहिब एनएच-07 पर शनिवार देर रात एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां फेरी लगाने वाले व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मान सिंह पुत्र प्रकाश चंद उत्तर प्रदेश के हाथरस का रहने वाला था। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। मगर हत्या को अंजाम देने वाला शातिर मौके से फरार हो गया। पुलिस देर रात से ही तफ्तीश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि रुखड़ी में हाईवे किनारे ही वारदात को अंजाम दिया गया है। इससे पहले मृतक को जमकर शराब भी पिलाई गई। हालांकि हत्या के कारणों को लेकर खुलासा जांच के बाद ही होगा, लेकिन शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि आरोपित की पत्नी के मृतक मान सिंह के साथ अवैध संबंध थे।

आरोपित फेरी लगाकर सामान बेचने का काम करता है। वारदात को अंजाम देने के बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया है। पुलिस आरोपित की तलाश में रात भर अलग-अलग जगह पर दबिश देती रही। सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल मौके से वह तेजधार हथियार बरामद नहीं हुआ है, जिसका इस्तेमाल कर आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने कहा यूपी के रहने वाले ही एक व्यक्ति ने पुलिस को वारदात के बारे में सूचना दी थी। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है इसके लिए टीमें भी गठित की गई हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी