मुनीष शर्मा ने बांटे आक्सीमीटर, 3.50 क्विंटल राशन

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भाजपा नेता मुनीष शर्मा बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। आज मुनीष शर्मा ने कोरोना वालंटियर्स को आठ आक्सी मीटर व जमानाबाद पंचायत को चार ऑक्सीमीटर प्रदान किए ताकि होम आइसोलेट मरीजों का इसका फायदा मिल सके।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:09 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:09 PM (IST)
मुनीष शर्मा ने बांटे आक्सीमीटर, 3.50 क्विंटल राशन
उपायुक्त कांगड़ा को ऑक्सीमीटर भेंट करते हुए मुनीश शर्मा। जागरण

कांगड़ा, जेएनएन। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भाजपा नेता मुनीष शर्मा बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। आए दिन सरकार, प्रशासन व जरूरतमदों की मदद कर रहे हैं। आज मुनीष शर्मा ने कोरोना वालंटियर्स को आठ आक्सी मीटर व जमानाबाद पंचायत को चार ऑक्सीमीटर प्रदान किए ताकि होम आइसोलेट मरीजों का इसका फायदा मिल सके। इसके अलावा मुनीष शर्मा ने 3.50 क्विंटल राशन नगर परिषद कांगड़ा को भेंट किया। मुनीष शर्मा ने सक्षम लोगों से भी आह्वान किया है कि संकट की घड़ी में लोगों की सहायता के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा कि महामारी की इस घड़ी में मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है एवं सबसे बड़ी पूंजी भी है, अत: जरूरतमंदों की मदद के लिए हरसंभव सहायता करें। उन्होंने कहा कि सामुदायिक भागीदारी से ही कोरोना महामारी का सामना संभव है। उन्होंने कहा कि दो गज की दूरी का पालन करें, मास्क लगाएं, कोरोना से बचाव के लिए दवाई भी जरूरी है और कड़ाई भी जरूरी है। बेवजह बाहर न निकलें और कोरोना गाइडलाइन का पालन करें, बुजुर्गों और बच्चों के स्वास्थ्य का विशेषकर ख्याल रखें। मुनीष शर्मा ने कहा कि अगर कोरोना के इस संकट में किसी को किसी भी चीज की जरूरत हो तो उनसे संपर्क किया जा सकता है। वह हर समस्या का हल करने की कोशिश करेंगे। 

हर सुविधा प्रदान कर रहे मुनीष शर्मा : कुलदीप 

ग्राम पंचायत जमानाबाद के प्रधान कुलदीप चौधरी ने कहा कि भाजपा नेता मुनीष शर्मा समय-समय पर हमारी पंचायत को हर सुविधा प्रदान करते रहते हैं।

 कोरोना संकट की घड़ी में हमें ऑक्सीमीटर और मास्क की जरूरत पड़ी थी तो मैंने उन्हेंं एक बार ही कहा और उन्होंने तुरंत ऑक्सी मीटर और मास्क भिजवा दिए। प्रधान कुलदीप चौधरी ने कहा कि मुनीष शर्मा ने समय-समय पर हमारी पंचायत को राशन भी भिजवाया है इसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।

chat bot
आपका साथी