डाडासीबा में समाजसेवी मुकेश ठाकुर ने बरसात से खराब हुए रास्ते का जेसीबी से करवाया निर्माण

बरसात से खराब हुए रास्तों का निर्माण जेसीबी से समाजसेवी एवं कस्बा जागीर के उपप्रधान मुकेश ठाकुर करवाया ताकि ग्रामीणों को आवाजाही में परेशानी न हो। शुक्रवार को पंचायत कस्बा जगीर में बरसात की वजह से खडड का रास्ता खराब हो गया था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 01:03 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 01:03 PM (IST)
डाडासीबा में समाजसेवी मुकेश ठाकुर ने बरसात से खराब हुए रास्ते का जेसीबी से करवाया निर्माण
डाडासीबा में बरसात से खराब हुए रास्तों का निर्माण मुकेश ठाकुर ने करवा दिया है।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। डाडासीबा में बरसात से खराब हुए रास्तों का निर्माण समाजसेवी एवं कस्बा जागीर के उपप्रधान मुकेश ठाकुर ने करवाया है। ताकि ग्रामीणों को आवाजाही में परेशानी न हो। शुक्रवार को पंचायत कस्बा जगीर में बरसात की वजह से खडड का रास्ता खराब हो गया था। ग्रामीणों को खडड से आवाजाही में ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

इस पर मकेश ठाकुर ने बकायदा जेसीबी लगवाकर इन रास्तों में दुरुस्त करवाने की दिशा में कार्य शुरू करवा दिया है। इसके अलावा मुकेश ठाकुर पिछले दो वर्षों से लगातार कोरोना संकटकाल में जसवां परागपुर की तमाम पंचायतों में डोर-टू-डोर पहुंच जरूरतमंदों को दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करने के लिए भी आर्थिक सहायता के साथ-साथ राशन वितरण भी कर रहे हैं। साथ ही स्कूल व कालेज के होनहार बच्चों को कापियां व किताबें और निर्धन परिवारों की कन्याओं की शादी के लिए धाम का सामान भी बांट रहे हैं।

वहीं अपनी निजी बस में टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए जाने वाले मरीजों को सफर करने के लिए निशुल्क सेवा देने के साथ-साथ डाडासीबा पुलिस चौकी के जीर्णोद्धार के लिए भी दान दिया है। उधर, समाजसेवी एवं कस्बा जागीर के उपप्रधान मुकेश ठाकुर ने बताया कि नर सेवा ही नारायण सेवा है और इसीलिए वह जरूरतमंद लोगों की सेवा करते हुए उनकी जरूरत की वस्तुएं प्रदान करने के लिए आर्थिक सहायता मुहैया करवा रहे हैं।

जिसमें निर्धन कन्याओं के विवाह के लिए धाम का सामान, होनहार बच्चों के लिए कापी व किताबें और जरूरतमंदों को राशन वितरित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी व्यक्ति को कोई भी आवश्यकता है तो वह उनसे संपर्क कर सकता है।

chat bot
आपका साथी