एमएस धौनी ने शिमला में सेब के बगीचे में की सैर, लग्‍जरी होटल की बजाय होम स्‍टे में ठहरे हैं पूर्व क्रिकेटर

MS Dhoni in Shimla परिवार सहित छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी सोमवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे कोटखाई के रतनाड़ी पहुंचे। वह रतनाड़ी के मीना बाग स्थित होम स्टे में ठहरे हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:24 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:54 AM (IST)
एमएस धौनी ने शिमला में सेब के बगीचे में की सैर, लग्‍जरी होटल की बजाय होम स्‍टे में ठहरे हैं पूर्व क्रिकेटर
पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी कोटखाई के रतनाड़ी पहुंचे।

शिमला, जागरण संवाददाता। MS Dhoni in Shimla, परिवार सहित छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी सोमवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे कोटखाई के रतनाड़ी पहुंचे। वह रतनाड़ी के मीना बाग स्थित होम स्टे में ठहरे हैं। शिमला के मेहली स्थित होम स्टे व्हाइट हैवन से वह सोमवार सुबह रतनाड़ी के लिए रवाना हुए। देर शाम रतनाड़ी में सेब के बगीचों में घूमने के लिए भी गए। उन्होंने वहां पर शिमला की हसीन वादियों को निहारा। उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए दिनभर बेताब दिखे। धौनी पिछले शुक्रवार को परिवार सहित शिमला पहुंचे हैं।

अतिथियों के आगमन पर परोसे जाने वाले मशहूर सिड्डू समेत अन्य व्यंजनों का मजा माही जरूर लेंगे क्योंकि मीना बाग में पहुंचने पर अतिथियों का स्वागत हिमाचली व्यंजनों से होता है। धौनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होम स्टे और सेब वैली के कुछ वीडियो साझा किए हैं। इन फोटो पर बालीवुड गायक जुबिन नौटियाल भी कमेंट किया है। साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ घंटों में लाखों बार वीडियो देखा गया है।

शिमला के कोटखाई स्थित होम स्‍टे के बाहर गाड़ी से उतरे एमएस धौनी व मौजूद सुरक्षा कर्मी और ग्रामीण।

धौनी का अभी कुछ दिन और शिमला के सुहावने मौसम में घूमने का कार्यक्रम है। एमएस धौनी के इतने फैन्‍स हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ रही है। दो दिन पहले धौनी को फैन्‍स की वजह से अपना ठिकाना बदलना पड़ा था। पहले धौनी श‍िमला शहर से सटे एक होम स्‍टे में ठहरे हुए थे, लेकिन जैसे ही फैन्‍स को पता चला कि धौनी यहां ठहरे हैं तो वहां उनके समर्थकों भीड़ लग गई। मजबूरन धौनी को अपना ठिकाना बदलना पड़ा था।

अब धौनी कोटखाई के एक होम स्‍टे में ठहरे हुए हैं। धौनी बड़े लग्‍जरी होटल की बजाय होम स्‍टे में रुके हैं, ताकि वह ग्रामीण परिवेश में घूम फ‍ि‍रकर स्‍थानीय पकवान का आनंद ले सकें।

chat bot
आपका साथी