प्रशंसक ताकते रहे रिज पर नहीं पहुंचे एमएस धौनी, दिनभर परिवार संग यहां बिताया दिन

परिवार और दोस्तों के साथ शिमला घूमने पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रविवार को पूरा दिन होम स्टे में ही बिताया। हालांकि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दिनभर बेताब दिखे। लोग दिनभर होम स्टे के आसपास चक्कर काटते रहे।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:50 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:50 PM (IST)
प्रशंसक ताकते रहे रिज पर नहीं पहुंचे एमएस धौनी, दिनभर परिवार संग यहां बिताया दिन
शिमला में एमएस धौनी को बल्ला भेंट करता एक प्रशंसक। जागरण

शिमला, जागरण संवाददाता। कोरोना कफ्र्यू में ढील के कारण हिमाचल में अन्य राज्यों से आने वाले पर्यटकों की संख्या में एकाएक वृद्धि हुई है। कई वीआइपी की मूवमेंट भी हिमाचल में बढ़ गई है। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के साथ ही भारतीय क्रिकेटर एमएस धौनी भी परिवार के साथ यहां दो दिन से शिमला की वादियों का लुत्फ ले रहे हैं।

परिवार और दोस्तों के साथ शिमला घूमने पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रविवार को पूरा दिन होम स्टे में ही बिताया। हालांकि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दिनभर बेताब दिखे। लोग दिनभर होम स्टे के आसपास चक्कर काटते रहे। देर शाम धौनी का शिमला के रिज मैदान और माल रोड पर घूमने का कार्यक्रम था, लेकिन वह रद हो गया। उन्होंने होम स्टे के आसपास से ही वादियों को निहारा।

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी व सर्टिफाइड कोच ऋषभ चौहान ने धौनी से मुलाकात की। ऋषभ चौहान ने हिमाचल की पारंपरिक टोपी पहनाकर धौनी का स्वागत किया। ऋषभ चौहान ने उन्हें बताया कि वह शिमला में इंडोर क्रिकेट अकादमी खोलना चाहते हैं। धौनी ने कहा कि वह क्रिकेट अकादमी खोलकर बेहतर कार्य कर रहे हैं, इससे उभरते हुए खिलाडिय़ों को खेल की बारीकियां समझने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि अकादमी में जो पिच तैयार करेंगे, उसमें आर्टिफिशियल घास लगाने की बजाय विनाइल फ्लोङ्क्षरग करें तो ज्यादा फायदेमंद होगा। ऋषभ चौहान ने अकादमी तैयार होने के बाद यहां आने का न्योता धौनी को दिया। ऋषभ चौहान ने बताया कि धौनी ने शिमला में क्रिकेट को लेकर कई तरह की जानकारी ली।

------

आज रतनाड़ी जाएंगे धौनी

महेंद्र सिंह धौनी का सोमवार को ऊपरी शिमला के रतनाड़ी जाने का कार्यक्रम है। रतनाड़ी सेब के लिए काफी मशहूर है। यहां के मीना बाग में बने होम स्टे में धौनी रुकेंगे।

chat bot
आपका साथी