ऊना में मोटरसाइकिल हुआ चोरी, मामला दर्ज

पुलिस सूचना के अनुसार साहिल सैणी निवासी आर्य नगर ऊना ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत कर्ता ने अपनी शिकायत में दर्ज करवाया कि बीते वीरवार की रात को वह समूरकलां में सूलज फार्म में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 01:50 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:50 PM (IST)
ऊना में मोटरसाइकिल हुआ चोरी, मामला दर्ज
ऊना सदर थाने में मोटर साइकिल चोरी का मामला दर्ज हुआ है।

ऊना,जेएनएन। ऊना सदर थाने में मोटर साइकिल चोरी का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस सूचना के अनुसार साहिल सैणी निवासी आर्य नगर ऊना, ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत कर्ता ने अपनी शिकायत में दर्ज करवाया कि बीते वीरवार की रात को वह समूरकलां में सूलज फार्म में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था वहां अपना मोटरसाइकल सूलज फार्म से बाहर खड़ा किया था। जब वह शादी समारोह से वापिस बाहर आया तो देखा कि इसका मोटर साइकल बाहर न था।

जिसको कोई नामालूम व्यक्ति चोरी करके ले गया है। वही शिकायत पर पुलिस ने उपरोक्त नामालूम व्यक्ति के विरुद्ध अधीन धारा 379 भादस के अंतर्गत थाना सदर ऊना में मामला दर्ज कर लिया है। उधर इस संबंध में जिला के एसपी अर्जित सिंह ठाकुर ने कहा उसने पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि आरोपित व्यक्ति के बारे में जानकारी पता लग सके।

सरकारी काम में बाधा डालने पर 19 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

ऊना : जिला मुख्यालय के साथ लगते मलाहत गांव के कूड़ा संयंत्र प्लांट में नगर परिषद की गाड़ी नंबर तीन में शहर का कूड़ा लादकर जा रहे थे तो रास्ते में उन्हें गांव के लोगों ने सड़क पर ही रोक लिया। इसके बाद जब नगर परिषद के अधिकारियों को सूचना मिली तो अधिकारी मौके पर पहुंचे। स्थिति का जायजा लेने के बाद गांव के करीब 19 लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर मामला दर्ज कराया। इसकी पुष्टि एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है।

मलाहत गांव में नगर परिषद की तरफ से करोड़ों रुपये की लागत कूड़ा संयत्र प्लांट लगाया गया है। हालांकि इस गांव में प्लांट लगाने से लेकर अब तक गांववासी विरोध जताते रहे हैं। बावजूद इसके यहां पर प्लांट बनाया गया जिसमें ऊना शहर के सभी वार्ड का कूड़ा लाकर उसे नष्ट किया जाता है। वहीं गांव के लोगों ने गांव में वातावरण दूषित होने का विरोध जताया।

सरकारी गाड़ी को रोकने के कारण नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी की तरफ से गांव के करीब 19 लोगों जिसमें पुरुष व महिलाओं के खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत की गई। सूचना मिलने के बाद सदर पुलिस थाना की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी