बजरोल में रंगड़ों के काटने से मां-बेटी की मौत

हमीरपुर जिला के सुजानपुर उपमंडल के तहत एक महिला व उसकी बेटी को रंगड़ों ने काट लिया था जिन्हें उपचार के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ भेजा गया। पीजीआइ में उपचार के दौरान मां व बेटी की मृत्यु हो गई।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 07:54 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 07:54 PM (IST)
बजरोल में रंगड़ों के काटने से मां-बेटी की मौत
बजरोल में रंगड़ों के काटने से मां-बेटी की मौत हो गई। जागरण आर्काइव

हमीरपुर, संवाद सहयोगी। हमीरपुर जिला के सुजानपुर उपमंडल के तहत एक महिला व उसकी बेटी को रंगड़ों ने काट लिया था, जिन्हें उपचार के लिए पीजीआइ भेजा गया। पीजीआइ में उपचार के दौरान मां व बेटी की मृत्यु हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सुजानपुर उपमंडल के तहत गांव दुंधला भट्टलंबर डाकघर बजरोल तहसील सुजानपुर की एक महिला व उसकी बेटी पर घास काटते वक्त रंगड़ों ने हमला कर दिया। उन्हें उपचार के लिए पहले सुजानपुर लाया गया फिर मेडिकल कालेज हमीरपुर में दाखिल करवाया गया, लेकिन हालत नाजुक होने के कारण उन दोनों को डाक्टरों ने पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया कि रंगड़ों के काटने से मां-बेटी की पीजीआइ में उपाचार के दौरान मृत्यु हो गई है। इनकी पहचान 47 वर्षीय विद्या देवी पत्नी मदन लाल व 20 वर्षीय अंजना कुमारी के रूप में हुई है। मां-बेटी के निधन से गांव व रिश्तेदारों में भारी शोक की लहर है।

चक्कर आने से खाई में गिरा व्यक्ति, मौत

विकास खंड चंबा के परिहार में एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान 55 वर्षीय बालो राम पुत्र संत राम गांव लमनीका तहसील व जिला चंबा के रूप में हुई है। किसी कार्य को लेकर निकला बालो राम घर आते वक्त परिहार स्थित रैन बसेरे में आराम कर रहा था। इस दौरान अचानक चक्कर आने से वह गहरी खाई में जा गिरा। बालो राम को गिरता देख वहां से गुजर रहे व्यक्ति ने इसकी सूचना गांववासियों को दी। इसके बाद स्वजन व गांव के लोग मौके पर पहुंचे व उसे घायल अवस्था में खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया। जहां से एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए मेडिकल कालेज लाया, लेकिन घाव का ताव न सहते हुए उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची व बालो राम के शव को कब्जे में लिया। साथ ही स्वजन के भी बयान दर्ज किए। उधर, घटना की पुष्टि एसपी चंबा एस अरुल कुमार ने की है। परिहार के पास गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है तथा घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी