जोगेंद्रनगर के तीन स्कूल भवनों की मरम्मत को 7.56 लाख रुपये जारी: प्रकाश राणा

विधायक प्रकाश राणा ने बताया कि सरकार द्वारा स्वीकृत 7.56 लाख रूपयों में से राजकीय केंद्र प्राथमिक पाठशाला मटरू के लिए 2 लाख राजकीय प्राथमिक पाठशाला पीपली के लिए 1.32 लाख तथा राजकीय प्राथमिक पाठशाला कुनकर के लिए 4.24 लाख रुपये की राशि शामिल है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:21 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:21 PM (IST)
जोगेंद्रनगर के तीन स्कूल भवनों की मरम्मत को 7.56 लाख रुपये जारी: प्रकाश राणा
तीन स्कूलों की मुरम्मत के लिए सरकार ने 7.56 लाख रुपये की राशि को स्वीकृति प्रदान कर दी है।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। जोगेंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा ने बताया कि जोगेंद्ररनगर विधानसभा क्षेत्र के तीन स्कूलों की मुरम्मत व रिपेयर कार्य के लिए सरकार ने 7.56 लाख रुपये की राशि को स्वीकृति प्रदान कर दी है।

मीडिया को जारी के प्रेस बयान में विधायक प्रकाश राणा ने बताया कि सरकार द्वारा स्वीकृत 7.56 लाख रूपयों में से राजकीय केंद्र प्राथमिक पाठशाला मटरू के लिए 2 लाख, राजकीय प्राथमिक पाठशाला पीपली के लिए 1.32 लाख तथा राजकीय प्राथमिक पाठशाला कुनकर के लिए 4.24 लाख रुपये की राशि शामिल है।

उन्होंने बताया कि यह राशि स्वीकृत होने से इन तीनों स्कूलों के भवनों एवं कलास रूम की रिपेयर व मुरम्मत होने से बच्चों को पठन-पाठन के लिए बेहतर सुविधा सुनिश्चित हो सकेगी। उन्होंने यह राशि स्वीकृत करने के लिए जोगेंद्रनगर वासियों की ओर से प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी