माननीय भी 14 जून को करेंगे सर्व धर्म प्रार्थना, पहाड़ से मैदान तक पहुंची दैनिक जागरण की मुहिम की गूंज

Sarv Dharam Prarthana कोरोना के कारण कई लोगों की जान चली गई। दुखद यह है कि उन्हें अंतिम विदाई भी नहीं दे पाए। दैनिक जागरण की ओर से 14 जून को जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि और संक्रमितों के स्वास्थ्य लाभ के लिए सर्व धर्म प्रार्थना का आयोजन किया जाएगा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:15 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:19 AM (IST)
माननीय भी 14 जून को करेंगे सर्व धर्म प्रार्थना, पहाड़ से मैदान तक पहुंची दैनिक जागरण की मुहिम की गूंज
निक जागरण की ओर से 14 जून को सर्व धर्म प्रार्थना का आयोजन किया जाएगा।

धर्मशाला, जेएनएन। Sarv Dharam Prarthana, वैश्विक महामारी कोरोना ने हम सब को बांध कर रख दिया है। कोरोना के कारण कई लोगों की जान चली गई। दुखद यह है कि उन्हें अंतिम विदाई भी नहीं दे पाए। पीडि़त परिवारों को ढाढस भी बंधा न पाए। दैनिक जागरण की ओर से 14 जून को दिन के 11 बजे जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि और संक्रमितों के स्वास्थ्य लाभ के लिए सर्व धर्म प्रार्थना का आयोजन किया जाएगा। इसलिए 14 जून को दिन के 11 बजे जो जहां है, वहीं खड़े होकर दो मिनट का मौन धारण कर कोरोना दिवंगतों को श्रद्धांजलि देंगे और पीडि़तों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करेंगे। उन कोरोना योद्धाओं को भी नमन करेंगे जो विपरीत परिस्थतियों में खुद को संकट में डालकर हमारे लिए ड्यूटी कर रहे हैं। इस मुहिम में आमजन के साथ माननीय भी शामिल होकर प्रार्थना करेंगे।

विधायक धर्मशाला विशाल नेहरिया ने कहा कोरोना संक्रमण से कई लोगों की मौत हुई है, जो दुखद है। दैनिक जागरण की ओर से सर्व धर्म प्रार्थना का आयोजन करना सराहनीय है। हम भी इसमें शामिल होंगे।

विधायक इंदौरा रीता धीमान ने कहा कई लोगों ने अपनों को खोया है। उनका दुख दर्द बांटना हमारा भी कर्तव्य है। सर्व धर्म प्रार्थना में शामिल होकर दो मिनट का मौन रखकर मृतकों को श्रद्धांजलि देंगे।

जवाली के विधायक अर्जुन ठाुर ने कहा यह संकट की घड़ी है। कई लोगों ने अपनों को खोया है। 14 जून को सर्व धर्म प्रार्थना में शामिल होंगे और मृतकों को श्रद्धांजलि देंगे और संक्रमितों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करेंगे।

कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक पवन काजल ने कहा सर्व धर्म प्रार्थना में शामिल होकर कोरोना से मरे लोगों की आत्मा की शांति व अस्पतालों में भर्ती और घरों में आइसोलेट लोगों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करेंगे।

आनी के विधायक किशोरी लाल ने कहा मेरा सभी से अनुरोध है कि 14 जून को दिन में 11 बजे दो मिनट भगवान से प्रार्थना करें। कोरोना से मारे गए लोगों की आत्मिक शांति और जो लोग महामारी से जूझ रहे हैं, उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करें। सर्व धर्म प्रार्थना में दो मिनट का मौन रखें।

बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी ने कहा कोरोना वायरस के कारण कई लोगों ने अपनों को हमेशा के लिए खो दिया है। आज भी अस्पताल में कई लोग कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। दैनिक जागरण की सर्व धर्म प्रार्थना मुहिम सराहनीय है। सभी से आग्रह है कि वे 14 जून को दिन में 11 बजे प्रार्थना जरूर करें।

कुल्‍लू सदर के विधायक सुंदर ठाकुर का कहना है कोरोना महामारी के दौर में हमने जिन अपनों को हमेशा के लिए खो दिया है, उनकी आत्मा को भगवान शांति प्रदान करें। जो लोग अभी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं वे जल्द स्वस्थ हों। कोरोना योद्धाओं को भी हौसला मिले, इसके लिए सर्व धर्म प्रार्थना सराहनीय है। सब लोग 14 जून को सुबह 11 बजे प्रार्थना करें।

chat bot
आपका साथी