विधायक रमेश धवाला बोले, पंचायत चुनाव के कारण शत्रुता पाल लेना बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण, दिया यह खास संदेश

MLA Ramesh Dhawala रमेश धवाला ने कहा नगर निकाय व पंचायत चुनाव के संपन्‍न होने के बाद जो लोग चुनकर आए हैं वह आप सबके जनप्रतिनिधि हैं उनको मैं बहुत बधाई देता हूं और कहना चाहूंगा कि चुनाव के चलते आपस में शत्रुता पाल लेना दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:14 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:14 AM (IST)
विधायक रमेश धवाला बोले, पंचायत चुनाव के कारण शत्रुता पाल लेना बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण, दिया यह खास संदेश
राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला

ज्वालामुखी, जेएनएन। राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने कहा नगर निकाय व पंचायत चुनाव के संपन्‍न होने के बाद जो लोग चुनकर आए हैं वह आप सबके जनप्रतिनिधि हैं उनको मैं बहुत बधाई देता हूं और कहना चाहूंगा कि चुनाव के चलते आपस में शत्रुता पाल लेना दुर्भाग्यपूर्ण बात है। इससे समाज विघटन की ओर जाता है। लोगों को गिले-शिकवे दूर कर लेने चाहिएं। यह चुनाव एक फ्रेंडली मैच की तरह होते हैं जो हो चुके हैं एक हारता है एक जीतता है इसमें किसी को गिला शिकवा नहीं होना चाहिए, जो ज्यादा मेहनत करता है वह विजयी हो जाता है और जो कम मेहनत करता है वह पराजित हो जाता है।

उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव संपन्न हो जाने के बाद भी कुछ लोग एक दूसरे के विरुद्ध शत्रुता पाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों से उन्हें पता चल रहा है कि कुछ लोगों ने रास्ते बंद कर दिए हैं तो कुछ लोगों ने अपने किराएदार दुकानदारों को निकाल दिया है कुछ लोगों ने चुनावों में खड़े प्रत्याशियों के पोस्टरों पर अनाप-शनाप लिख दिया है तो कहीं पर पोस्टरों पर अभद्र टिप्पणियां की जा रही है सोशल मीडिया पर भी अनाप-शनाप एक दूसरे के विरुद्ध जहर घोला जा रहा है यह एक सभ्य समाज के लिए बहुत ही खतरनाक जहर है जिसका कोई इलाज नहीं है।

chat bot
आपका साथी