विधायक ने जनता को समर्पित किया सामुदायिक भवन

गढ़ गांव में सामुदायिक भवन का लोकार्पण करते विधायक बिक्रम जरयाल। जागरण

भटियात के विधायक बिक्रम जरयाल ने आज डलहौजी उपमंडल की ग्राम पंचायत मोरनू का दौरा किया। इस दौरान गांव गढ़ में स्थित बाबा लखदाता मंदिर के समीप तीन लाख की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण कर इसे जनता को समर्पित किया।

Vijay BhushanWed, 21 Apr 2021 05:04 PM (IST)

डलहौजी, जागरण टीम। भटियात के विधायक बिक्रम जरयाल ने आज डलहौजी उपमंडल की ग्राम पंचायत मोरनू का दौरा किया। इस दौरान गांव गढ़ में स्थित बाबा लखदाता मंदिर के समीप तीन लाख की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण कर इसे जनता को समर्पित किया। इसके अलावा बकाण गांव के लिए संपर्क मार्ग के निर्माण के लिए भूमि पूजन भी किया। बकाण गांव के लिए लोक निर्माण विभाग के माध्यम से करीब 56 लाख 80 हजार रुपये की अनुमानित लागत से लगभग सात सौ मीटर लंबे संपर्क मार्ग का निर्माण किया जाएगा। विधायक ने भूमि पूजन के बाद लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़क का निर्माण का कार्य युद्धस्तर पर करने के निर्देश दिए ताकि गांव के लोगों को जल्द से जल्द सड़क सुविधा उपलब्ध करवाई जा सके।

विधायक ने कहा कि उनकी प्राथमिकता भटियात क्षेत्र के सड़क सुविधा से वंचित हर गांव का सड़क से जोडऩे की है। जिस गांव को सड़क सुविधा उपलब्ध हो जाती है वह गांव स्वयं ही विकास की मुख्य धारा में शामिल हो जाता है। उन्होंने गांव के लिए सड़क का भूमि पूजन होने व गढ़ गांव में सामुदायिक भवन का लोकार्पण होने पर क्षेत्र के लोगों को बधाई दी। जरयाल ने कहा कि विकास कार्यों के लिए प्रदेश सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है। पंचायत के लोगों की सामुदायिक विकास की जो भी मांगें होंगी उन्हें पूरा किया जाएगा। विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार की जनहितैषी नीतियों के चलते कई कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस को अलविदा कहकर भाजपा का दामन थाम रहे हैं। जिन्हें कि संगठन में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर जरयाल ने जनसमस्याएं भी सुनी अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया। शेष मांगों व समस्याओं के समाधान के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया। विधायक ने क्षेत्र के लोगों को कोरोना से बचाव के सभी मानदंडों का पालन व सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करने सहित कोरोना टीकाकरण करवाने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचाव उपायों का पालन कर ही हम इस महामारी से मुक्ति पा सकते हैं। इससे पहले मोरनू पंचायत की प्रधान संदेश कुमार व उपप्रधान शेर ङ्क्षसह की अगुवाई में क्षेत्रवासियों ने पंचायत में पहुंचने पर विधायक गर्मजोशी से स्वागत किया।सामुदायिक भवन के लोकार्पण व सड़क के भूमि पूजन के लिए आभार स्वरुप विधायक को शॉल व टोपी पहनाकर तथा स्मृतिचिह्न भेंटकर सम्मानित भी किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.