सुंदरनगर के निहरी में शरारती तत्वों ने तोड़ी शिलान्यास पट्टिकाएं

जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर व सुंदरनगर के विधायक एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री राकेश जम्वाल द्वारा किए गए शिलान्यास की पट्टिकाओं को शरारती तत्वों ने तोड़ दिया। जलशक्ति विभाग ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवा दी है।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 09:46 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 09:46 PM (IST)
सुंदरनगर के निहरी में शरारती तत्वों ने तोड़ी शिलान्यास पट्टिकाएं
सुंदरनगर के निहरी में तोड़ी शिलान्यास पट्टिकाएं। जागरण

मंडी, संवाद सहयोगी। जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर व सुंदरनगर के विधायक एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री राकेश जम्वाल द्वारा किए गए शिलान्यास की पट्टिकाओं को शरारती तत्वों ने तोड़ दिया। जलशक्ति विभाग ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवा दी है। इस घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

जिला के दुर्गम क्षेत्र निहरी में जलशक्ति मंत्री महेंद्र ङ्क्षसह ठाकुर व विधायक सुंदरनगर राकेश जम्वाल द्वारा गत वर्ष 30 नवंबर को दो विकासत्मक कार्यों का शिलान्यास किया गया था। इसमें किसान भवन निहरी और पेयजल योजना भयंकर का सुधार शामिल थे। मंगलवार देर रात कुछ शरारती तत्वों द्वारा मौके पर लगी शिलान्यास पट्टिकाओं को तोड़ दिया गया।

विधायक राकेश जम्वाल ने भी मामले को लेकर रोष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में लगातार विकास करवाया जा रहा है, लेकिन लिरोधी दलों तो विकास रास नहीं आ रहा है जलशक्ति विभाग सुंदरनगर के अधिषाशी अभियंता इंजीनियर अनिल वर्मा ने कहा कि निहरी क्षेत्र में दो शिलान्यास पट्टिका को तोडऩे को लेकर एक मामला सामने आया है। मामले में विभाग द्वारा एफआइआर दर्ज करवा दी गई है। जल्दी ही नई शिलान्यास पट्टिकाएं मौके पर लगा दी जाएंगी।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि निहरी क्षेत्र में शिलान्यास पट्टिकाओं को तोडऩे को लेकर संबंधित पुलिस थाना द्वारा एफआइआर दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

भरमौर में भी एक दिन पहले तोड़ी थी पट्टिका

चंबा-होली मार्ग पर उलासां नाले पर दुंदा वैली पुल की उद्घाटन पट्टिका को शरारती तत्वों ने तोड़ दिया है। लोक निर्माण विभाग की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। विधायक जियालाल कपूर ने चार दिन पहले सात दिनों के रिकार्ड समय में निर्मित वैली पुल का लोकार्पण कर जनता को सौगात दी थी। इस पुल की ही उद्घाटन पट्टिका को सोमवार रात शरारती तत्वों ने तोड़ दिया है। इसकी सूचना लोक निर्माण विभाग ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर भरमौर पुलिस थाना के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। हालांकि इस घटना को अंजाम देने वाले शरारती तत्वों का कोई पता नहीं चल पाया है। उधर, डीएसपी हेडक्वार्टर अजय कुमार ने बताया कि जल्द शरारती तत्वों का पता लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी