चौपाल क्षेत्र में ट्रक में नाबालिग से दुष्‍कर्म, मौसी के घर जा रही थी लड़की, रास्‍ते में ले ली थी लिफ्ट

Minor Physically Assault In Truck जिला शिमला के उपमंडल चौपाल थाने के तहत पड़ने वाले क्षेत्र में नाबालिग से ट्रक में दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुष्कर्म मामले के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 09:47 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 09:47 AM (IST)
चौपाल क्षेत्र में ट्रक में नाबालिग से दुष्‍कर्म, मौसी के घर जा रही थी लड़की, रास्‍ते में ले ली थी लिफ्ट
चौपाल थाने के तहत पड़ने वाले क्षेत्र में नाबालिग से ट्रक में दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Minor Physically Assault In Truck, जिला शिमला के उपमंडल चौपाल थाने के तहत पड़ने वाले क्षेत्र में नाबालिग से ट्रक में दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुष्कर्म मामले के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक घटना 11 सितंबर की है। पुलिस में दर्ज शिकायत में पीडि़ता के पिता ने बताया है कि उनकी बेटी पैदल अपनी मौसी के घर जा रही थी। वह घर से कुछ दूर जंगल के पास पहुंची तो उसने सोचा कि शायद उसे मौसी के घर पहुंचने में देर हो जाएगी और वह घर लौटने लगी।

शाम करीब पांच बजे उसने ट्रक चालक से लिफ्ट ली। कुछ देर बाद चालक बलबीर ने ट्रक को रोका और नीचे उतर गया। ट्रक के कैबिन में दिनेश नाम का व्यक्ति बैठा था। इन दोनों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस उप अधीक्षक राज कुमार ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों चौपाल उपमंडल के रहने वाले हैं।

शादी का झांसा देकर महिला से  दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

ढांगूपीर। पुलिस चौकी ढांगूपीर के तहत एक गांव की महिला ने एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। आरोपित धक्का कालोनी पठानकोट का रहने वाला है। डीएसपी नूरपुर सुरिंदर शर्मा ने बताया कि स्थानीय गांव की एक लड़की की शादी गुरदासपुर में हुई थी और अब वह मायके में रहती है। विवाहिता ने आरोप लगाया कि युवक ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और उसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा आरोपित टेंपो चालक

ज्वालामुखी। यातायात पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की सहायता से आरोपित टेंपो चालक को पकड़ लिया है। यातायात पुलिस प्रभारी रंजीत सिंह परमार ने बताया कि सात सितंबर को टेंपो चालक एक बाइक सवार को टक्कर मारकर फरार हो गया था। घायल बाइक सवार शरीफदीन पीजीआइ चंडीगढ़ में उपचाराधीन है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी