कुल्‍लू में शराब का नशा कर उलझी लड़कियां, पुलिस ने पहुंचाई थाने, चार नाबालिग और एक की उम्र 19 साल

Girls Fighting कुल्लू में एक बार फिर युवतियों की लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिला मुख्यालय के साथ ब्यास नदी के किनारे युवतियों के दो गुटों में एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाए गए। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 09:33 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 09:33 AM (IST)
कुल्‍लू में शराब का नशा कर उलझी लड़कियां, पुलिस ने पहुंचाई थाने, चार नाबालिग और एक की उम्र 19 साल
कुल्लू में एक बार फिर युवतियों की लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ है।

कुल्लू, जेएनएन। जिला मुख्यालय कुल्लू में एक बार फिर युवतियों की लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिला मुख्यालय के साथ ब्यास नदी के किनारे युवतियों के दो गुटों में एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाए गए। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। जानकारी है कि युवतियों ने शराब का नशा कर रखा था और उसके बाद यह मारपीट की घटना पेश आई है। इसके बाद लगातार इस घटना का इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है। मामले में पांच युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिसमें एक युवती 19 साल और चार नाबालिग हैं।

पुलिस के अनुसार सभी को 10-10 हजार रुपये के बेल बाउंड देने के बाद परिवार के सुपुर्द किया गया है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया पुलिस ने सभी लड़क‍ियों को पुलिस एक्ट 114,115 के तहत गिरफ्तार कर लिया और बाद में बेल पर परिजनों के सुपुर्द किया गया है। इसके लिए उन्होंने 10-10 हजार रुपये के बेल बाउंड दिए हैं।

उन्होंने बताया इन सभी युवतियों ने नशा कर रखा था, जिसकी मेडिकल में पुष्टि हुई है। यह सभी युवतियां नशा करने के बाद आपस में झगड़ा कर रही थी। इसके चलते पुलिस ने सभी युवतियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई है। गौरव सिंह ने बताया इनमें से दो युवतियों के खिलाफ कुल्लू महिला थाना में 25 दिसंबर 2020 को भी आइपीसी की धारा 341, 323, 504, 147 और 149 के तहत मामला दर्ज है, जिसका चालान कोर्ट में पेश किया जा चुका है।

chat bot
आपका साथी