अराजपत्रित कर्मचारी संघ ने 80 सूत्रीय मांग पत्र पर की चर्चा, बैठक से अनुपस्थित अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

Ministerial Staff Association जिला सोलन अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ जेसीसी की बैठक अतिरिक्त उपायुक्त जफर इकबाल की अध्यक्षता में संपन्‍न हुई। जिला अध्यक्ष जेके ठाकुर ने जिलास्तरीय बैठक आयोजित करने के लिए प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन सहित राज्य अध्यक्ष का आभार प्रकट किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 02:53 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 03:08 PM (IST)
अराजपत्रित कर्मचारी संघ ने 80 सूत्रीय मांग पत्र पर की चर्चा, बैठक से अनुपस्थित अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग
जिला सोलन अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ जेसीसी की बैठक अतिरिक्त उपायुक्त जफर इकबाल की अध्यक्षता में संपन्‍न हुई।

सोलन, संवाद सहयोगी। Ministerial Staff Association, जिला सोलन अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ जेसीसी की बैठक अतिरिक्त उपायुक्त जफर इकबाल की अध्यक्षता में संपन्‍न हुई। जिला अध्यक्ष जेके ठाकुर ने जिलास्तरीय बैठक आयोजित करने के लिए प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन सहित राज्य अध्यक्ष का आभार प्रकट किया है। बैठक में सभी यूनिटों के अध्यक्ष व महासचिव, विभागीय यूनियनों के अध्यक्ष व महासचिव व जिला कार्यकारणी के सदस्य मौजूद रहे। बैठक में 80 सूत्रीय मांग पत्र पर चर्चा हुई और अधिकांश मांगों का मौके पर निपटारा किया गया तथा शेष मांगो के समाधान के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए।

जिला अध्यक्ष जेके ठाकुर ने अनुपस्थित रहे विभाग अध्यक्षों के प्रति गहरी नाराजगी व्यक्त की। उन्‍होंने कहा अधिकारी इस बैठक की गरिमा को नहीं समझते और जिला प्रशाशन से उनके प्रति अनुपस्थित रहने पर कड़ा संज्ञान लेने की मांग की है। भविष्य में जिलास्तरीय जेसीसी बैठक की गरिमा बनाए रखने के लिए समस्त विभाग अध्यक्षों को उपस्थित रहने के लिखित निर्देश दिए जाएं, ताकि भविष्य में सबकी उपस्थिति सुनिश्चित हो।

17 को बिलासपुर में होगी पेंशनर वेल्फेयर एसोसिएशन की बैठक

बिलासपुर। पेंशनर्स वेल्फेयर एसोसिएशन जिला बिलासपुर की आम सभा की बैठक एसोसिएशन के जिला प्रधान जगदीश दिनेश की अध्यक्षता में 17 सितंबर शुक्रवार को दिन में 11 बजे विश्वकर्मा मंदिर परिसर बिलासपुर में आयोजित की जाएगी। बैठक में पेंशनर्स की समस्याओं पर मंथन के बाद गत तीन वर्षों का आय -व्यय का ब्योरा प्रस्तुत किया जाएगा। तत्पश्चात आगामी सत्र के लिए जिला कार्यकारिणी का त्रैवार्षिक चुनाव संगठन के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष जेके नड्डा के पर्यवेक्षण में संपन्न करवाए जाएंगे। इस चुनाव प्रक्रिया में जिला के सभी खंडों, शहरी इकाइयों एवं ग्रामीण इकाइयों के प्रधान और सचिव तथा सदस्य संख्या के अनुसार सभी शहरी और ग्रामीण इकाइयों के जिला प्रतिनिधि भाग लेंगे। चुनाव से पहले सभी खंड व शहरी इकाइयों के प्रधान पहले की भांति संबंधित सदस्य संख्या अनुसार जिला कोषाध्यक्ष के पास सदस्य शुल्क का जिला व प्रदेश भाग जमा करवाएंगे, तत्पश्चात जिला प्रतिनिधियों की सूची जिला महासचिव को प्रेषित करेंगे। ऐसे में उन्होंने सभी संबंधित प्रधानों, सचिवों व जिला प्रतिनिधियों से भाग लेने का आग्रह किया है।

chat bot
आपका साथी