मंत्री सरवीण बोलीं, 20 लाख से बनेगी नौण-हरिजन बस्ती सड़क

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने शुक्रवार को हाड़ा में 20 लाख रुपये से निर्मित होने वाले संपर्क मार्ग नौण से हरिजन बस्ती हाड़ा की आधारशिला रखी। उन्होंने कहा कि सड़क के बनने से पांच गांव के लोग लाभान्वित होंगे।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:59 PM (IST)
मंत्री सरवीण बोलीं, 20 लाख से बनेगी नौण-हरिजन बस्ती सड़क
नौण से हाड़ा सड़क की आधारशिला रखतीं मंत्री सरवीण चौधरी। जागरण

शाहपुर, संवाद सूत्र। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने शुक्रवार को हाड़ा में 20 लाख रुपये से निर्मित होने वाले संपर्क मार्ग नौण से हरिजन बस्ती हाड़ा की आधारशिला रखी। उन्होंने कहा कि सड़क के बनने से पांच गांव के लोग लाभान्वित होंगे।

उन्होंने कहा कि कठिन भौगोलिक परिस्थितियां होने के बावजूद भी प्रदेश में सड़कों का बड़ा नेटवर्क उपलब्ध है। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत सड़कों का व्यापक विस्तार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए यह अनिवार्य है कि ग्रामीण क्षेत्रों के विकास को विशेष प्राथमिकता दी जाए। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क, ऊर्जा, पेयजल, ङ्क्षसचाई तथा शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं के विस्तार एवं सु²ढ़ीकरण पर पर बल दिया जा रहा है। उन्होंने आस्था महिला मंडल गोरड़ा के भवन की दूसरी मंजिल के लिए साढ़े तीन लाख रुपये देने की घोषणा की।

इसके बाद सरवीण ने समस्याओं को सुना और अधिकांश का मौके पर ही निपटारा कर दिया। शेष समस्याओं के समाधान के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए।

इस अवसर पर मंडलाधक्ष प्रीतम चौधरी, महासचिव सतीश कुमार, महासचिव अमरीश परमार, एडवोकेट दीपक अवस्थी, पार्षद शुभम, आजाद निशा, एसडीओ जल शक्ति विभाग बलबीत, अनिल चौधरी, पूर्व अध्यक्ष विजय कुमार, प्रधान तिलकराज शर्मा, राकेश मनु, प्रधान गोरड़ा भनाला सुनीता, उपप्रधान जन्म ङ्क्षसह, किशोर चंद धीमान, बिंदू धीमान, विनोद कुमार व अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी