बेखौफ खनन माफ‍िया, एसपी के नेतृत्‍व में नाके पर तैनात पुलिस टीम को टिप्‍पर से कुचलने का प्रयास

Mining Mafia Crush Attempt पुलिस थाना ऊना के तहत एक टिप्पर चालक ने पुलिस को कुचलने की कोशिश की। पुलिस की टीम एसपी के नेतृत्व में मौके पर कार्रवाई के लिए पहुंची थी। इस दौरान एक टिप्‍पर चालक ने पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाकर मारने की कोशिश की।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 09:19 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 09:21 AM (IST)
बेखौफ खनन माफ‍िया, एसपी के नेतृत्‍व में नाके पर तैनात पुलिस टीम को टिप्‍पर से कुचलने का प्रयास
ऊना में खनन माफ‍िया ने टिप्‍पर से पुलिस टीम को कुचलने का प्रयास किया।

ऊना, जेएनएन। पुलिस थाना ऊना के तहत पेखूबेला में खनन माफिया से जुड़े एक टिप्पर चालक ने पुलिस को कुचलने की कोशिश की। पुलिस की टीम एसपी के नेतृत्व में मौके पर कार्रवाई के लिए पहुंची थी। इस दौरान एक टिप्‍पर चालक ने पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाकर मारने की कोशिश की। टिप्पर लेकर फरार आरोपित को पुलिस ने कुछ दूर पीछा करके पकड़ लिया।

पुलिस आरक्षी दिक्षित कुमार जो प्रथम आईआरबी वनगढ़ में तैनात है ने शिकायत की है कि वह जिला ऊना में कोविड-19 ड्यूटी के लिए विशेष टीम में तैनात है। वह अपनी टीम के साथ पुलिस अधीक्षक के साथ अतिरिक्त  गाड़ी नंबर एचपी 01यू -5252 गांव पेखूबेला में अवैध खनन के संबंध में गाड़ियों को रोकने के लिए खड़ा था। इस दौरान रात 11:50 बजे सवां खड्ड की तरफ से दो टिप्पर आए, जिन्हें रोकने का इशारा किया तो पीछे वाले टिप्पर चालक ने टिप्पर साइड में खड़ा किया और भाग गया। उसके पीछे टिप्पर नंबर पीबी 07बीटी -5151 जिसे चालक हरनेक सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी जालंधर चला रहा था, उसने पुलिस पार्टी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। इस दौरान वह टिप्पर को नंगड़ा की तरफ भगाकर ले गया।

टिप्पर चालक ने भागते हुए पुलिस पार्टी को धमकी दी अगर दोबारा कभी सामने आए तो टिप्पर ऊपर चढ़ाकर जान से खत्म कर देगा। पुलिस पार्टी ने टिप्पर चालक का पीछा किया। नंगड़ा स्कूल के पास चढ़ाई पर चालक ने टिप्पर को चलती हालत में छोड़कर भागने की कोशिश की। पुलिस कर्मी ने चलते टिप्पर पर चढ़कर उसे रोका और चालक को दबोच लिया। आरोपित टिप्पर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी