कांगड़ा के निजी अस्‍पताल में दाखिल मानसिक रोगी कार लेकर पहुंच गया बाजार, दुकान पर करने लगा यह डिमांड

Mental Patient dispute कांगड़ा के जिनी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल मानसिक रोगी एक कार को स्‍टार्ट कर फरार हो गया। मा‍नसिक रोगी कार लेकर कांगड़ा बस अड्डे पर पहुंच गया जहां दुकानदार से दो एलईडी टीवी की मांग करने लगा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 10:36 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 03:00 PM (IST)
कांगड़ा के निजी अस्‍पताल में दाखिल मानसिक रोगी कार लेकर पहुंच गया बाजार, दुकान पर करने लगा यह डिमांड
कांगड़ा के जिनी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल मानसिक रोगी एक कार को स्‍टार्ट कर फरार हो गया।

कांगड़ा, संवाद सहयोगी। Mental Patient dispute, कांगड़ा के जिनी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल मानसिक रोगी एक कार को स्‍टार्ट कर फरार हो गया। मा‍नसिक रोगी कार लेकर कांगड़ा बस अड्डे पर पहुंच गया, जहां दुकानदार से दो एलईडी टीवी की मांग करने लगा। मानसिक रोगी ने इतना परेशान किया कि दुकानदारों को मानसिक रोगी से छुटकारा पाने के लिए कांगड़ा पुलिस की मदद लेनी पड़ी। यह मामला कांगड़ा बस स्टैंड के सामने मोबाइल की दुकान पर मंगलवार शाम को घटित हुआ।

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को कांगड़ा बस स्टैंड के सामने ग्रोवर मोबाइल शॉप पर एक व्यक्ति एलईडी लेने आया और दो एलईडी दुकानदार को उसकी गाड़ी में रखने को कहा। मोबाइल दुकान के मालिक अमित ग्रोवर ने ग्राहक से जब पेमेंट के बारे में पूछा तो ग्राहक ने बताया कि बुधवार तक उसे पेमेंट दे दी जाएगी। इस संबंध में दुकान मालिक ने एलईडी टीवी देने से मना कर दिया, जिस पर मानसिक रोगी दुकान के अंदर काफी उपद्रव करने लगा।

दुकान मालिक ने इस संबंध में कांगड़ा पुलिस को सूचित किया, जिस पर पुलिस वहां पहुंची। पूछताछ करने पर मानसिक रोगी ने पुलिस से भी सही बर्ताव नहीं किया गया, जिस पर कांगड़ा पुलिस ने उस व्यक्ति के परिजनों को वहां बुलाया गया। संबंधित लोगों के वहां आने पर उन्होंने बताया की उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है और इसका इलाज कांगड़ा के निजी अस्‍पताल में चल रहा है।

इलाज के दौरान ही मानसिक रोगी अस्‍पताल की एक गाड़ी को बिना अनुमति से कांगड़ा बस स्टैंड तक ले आया। कांगड़ा पुलिस ने मानसिक रोगी के संबंधित परिजनों व अस्‍पताल से आए डॉक्टरों को चेतावनी दी कि ऐसे मरीजों पर कड़ी से निगरानी रखें, अन्यथा पुलिस को अस्पताल के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करनी पड़ेगी। दुकानदार द्वारा कांगड़ा पुलिस ने कोई भी शिकायत नहीं दिए जाने के कारण कांगड़ा पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया।

chat bot
आपका साथी